Breaking News
Bharat Jodo Yatra
Bharat Jodo Yatra

Bharat Jodo Yatra : हर महीने 15 किलोमीटर पैदल चलेंगे सीएम, जानिए राहुल गांधी ने आखिर क्यों कही ये बात

Bharat Jodo Yatra
Bharat Jodo Yatra
Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा  (Bharat Jodo Yatra) जोर-शोर से चल रही हैं. अब ये यात्रा हरियाणा में प्रवेश कर चुकी हैं. इस दौरान राहुल गांधी ने कांग्रेस शासित राज्यों के लिए एक बड़ा ऐलान किया हैं. राहुल गांधी ने कहा कि आजकल जनता और नेताओं के बीच खाई बन गई है और इसी खाई को पाटने के लिए कांग्रेस शासित राज्यों के सीएम अपनी कैबिनेट के साथ हर महीने जनता के बीच 15 KM पैदल चलेंगे.
 

READ MORE : Jio 5G : अब इस शहर में लॉन्च हुई Jio की 5G सर्विस, 4G सिम में भी चला पाएंगे हाईस्पीड डाटा, जानें कैसे


राहुल गांधी ने कहा कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) ने इसी खाई को पाटने का काम किया है. यात्रा में नेता लंबे भाषण नहीं देते, बल्कि जनता से सीधा मिलते हैं. भारत जोड़ो यात्रा’ ने हिंदुस्तान की राजनीति को नया विजन दिया है.
 
 

READ MORE : Rohit Sharma : विराट के बाद क्या अब रोहित शर्मा की भी जाएगी कप्तानी! BCCI आज ले सकता है बड़ा फैसला, कौन बनेगा टीम का नया कप्तान

राहुल गांधी ने कहा कि यह यात्रा कांग्रेस की नही बल्कि देश के हर व्यक्ति की है। गरीब लोगों की है, मजदूरों की है, सुबह उठने वाला हर तपस्वी की है. राहुल ने कहा कि देश में आज बेरोजगारी, महँगाई दो बड़े मुद्दे हैं. उन्होंने कहा कि इस यात्रा के दौरान हर वर्ग के लोगों से उनकी मुलाकात हुई है. उन्होंने कहा कि शिक्षित युवाओं ने बताया कि तालीम हासिल करने के बाद भी उनको रोजगार नही मिल रहा है. छोटे व्यापारियों ने बताया कि जीएसटी और नोटबंदी के बाद उनका कारोबार ठप हो गया है.लोगों ने बताया कि देश मे इतनी महंगाई हो गई है कि घर का खर्च चलाना भी मुश्किल हो गया है.