Breaking News
Bemetra Crime
Bemetra Crime

Bemetra Crime : बेमेतरा गोलीकांड के दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, लूट की झूठी कहानी बनाकर पुलिस को कर रहे थे गुमराह…

 

Bemetra Crime : बेमेतरा। बेमेतरा में हुए गोलीकांड का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया है। लूट की झूठी घटना बताकर आरोपी ही पुलिस को गुमराह कर रहे थे। बेमेतरा एसडीओपी मनोज तिर्की ने बताया कि सबसे पहले घायल व्यक्ति चौधरी तस्लीम से पूछताछ की गई। पूछताछ में उसने बताया कि तीन अज्ञात व्यक्ति द्वारा बाइक में आकर लूट का प्रयास कर कट्टे से पैर में गोली मारकर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू की।

 

 

Bemetra Crime : बता दें कि जांच के दौरान शक की सुई खुद घायल चौधरी तस्लीम में ऊपर गई। कड़ाई से पूछताछ पर चौधरी तस्लीम ने बताया कि बेमेतरा में स्थित पेट्रोल पंप के मैनेजर दिनेश शर्मा द्वारा बिना लाइसेंसी देशी पिस्टल व राउंड खरीदने के लिए 70 हजार रुपए दिए व रायपुर से मंगवाया। देशी पिस्टल व राउंड मिलने पर वे तीन पेड़िया बाईपास बेमेतरा के सुनसान जगह में टेस्ट फायर कर रहे थे। इसी दौरान खुद चौधरी तस्लीम के बाये पैर में गोली लग गई।

 

 

Bemetra Crime : तब झूठी कहानी की योजना बनाकर सभी ने मिलकर चौधरी तस्लीम को जिला अस्पताल बेमेतरा में भर्ती कराया और फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने आरोपी अजय कुमार कश्यप 21 निवासी ग्राम बड़ौत व दिनेश शर्मा 41 निवासी वार्ड नंबर 16 मुक्तीधाम के सामने नयापारा को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया। वहीं घायल आरोपी तस्लीम चौधरी का विशेष सुरक्षा में जिला अस्पताल बेमेतरा में उपचार जारी है। वहीं मामले में शामिल अन्य फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर रवाना कर दी है। पुलिस ने आरोपियों के पास से नगद रकम 70 हजार रुपए, दो नग देशी पिस्टल, 6 नग राउंड, कार को जब्त किया गया है।