Breaking News
Bemetara Crime:
Bemetara Crime:

Bemetara Crime: महिला की हत्या कर शव दफनाया, मौत की सुनाई मनगढ़ंत कहानी, पुलिस ने कब्र खोदकर निकाला शव तो खुल गया राज…

 

 

Bemetara Crime: बेमेतरा: एक युवक ने अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी। परिजनों को गुमराह करने मौत की मनगढ़ंत कहानी सुनाई और लाश को दफन कर दिया। महिला के मायके वालों ने हत्या की आशंका जताकर पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई। मामला बेमेतरा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

Bemetara Crime: जानकारी के अनुसार महिला का पति शहजादा शेखानी कबाड़ी का कारोबार करता है। 13 अप्रैल की रात शहजादा ने अपनी 22 वर्षीय पत्नी आशिफा की हत्या कर दी थी। इसके बाद परिजनों को सामान्य मौत बताकर 13 अप्रैल को ही बेमेतरा के कब्रिस्तान में दफना दिया। आशिफा की मौत पर मायके वाले ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि आशिफा के गले में निशान थे। इस संबंध में उसके पति से पूछने पर वह गोलमोल जवाब देने लगा।

 

Bemetara Crime: कब्र खोदकर किया पोस्टमार्टम

 

Bemetara Crime: शिकायत के बाद पुलिस कब्रिस्तान पहुंची और महिला के शव को कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की बात सामने आई, तब आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। बेमेतरा सिटी कोतवाली प्रभारी चन्द्रदेव वर्मा ने बताया कि आशिका परवीन का मायका बेमेतरा में था। महिला के हत्या के आरोप में पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया गया है।

 

Bemetara Crime: दोस्त के साथ मिलकर की हत्या

 

Bemetara Crime: आरोपी शहजादा ने पूछताछ में बताया कि एक साल पहले जब भी वो काम से बाहर जाता था, तब उसकी पत्नी आशिफा मायके चली जाती थी। वह उसके माता-पिता की सेवा और इज्जत नहीं करती थी। मेरा दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध होने का शक करती थी। ताना भी मारती थी। इन्हीं बात से परेशान होकर शहजादा शेखानी ने अपने दोस्त मो. मुस्तकिम शेखानी से मार्केट में उधारी के पैसे चुकाने के बदले पत्नी आशिफा परवीन की हत्या में सहयोग करने को कहा। जिसके बाद वह तैयार हो गया था। 13 अप्रैल की रात को दोनों ने मिलकर आशिका परवीन की गला दबाकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।