Breaking News
Balrampur News
Balrampur News

Balrampur News: खूनी रात, गर्लफ्रेंड की खूबसूरत सहेली पर आया बॉयफ्रेंड का दिल, जबरदस्ती बनाना चाहा संबंध, दोनों ने मिलकर दिया ये खौफनाक वारदात को अंजाम

 

Balrampur News: बलरामपुर: बलरामपुर रामानुजगंज में एक युवक की हत्या कर दी गई थी। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने युवक की प्रेमिका और उसकी सहेली को गिरफ्तार किया है। बलरामपुर रामनुजगंज के वार्ड क्रमांक दो में कॉलेज के छात्र की उसकी प्रेमिका और नाबालिग सहेली ने मिलकर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। छात्र कल रात उनके निवास पर पहुंचा था और उसने अपनी प्रेमिका के साथ ही उसकी नाबालिग सहेली से जबरदस्ती संबंध बनाना की कोशिश की थी। इस दौरान आक्रोशित होकर दोनों ने रस्सी से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी थी। युवक का शव मंगलवार दोपहर प्रेमिका के घर के बाहर मिला था।

 

 

Balrampur News: जानकारी के मुताबिक, बलरामपुर थाना क्षेत्र के पुटसूरा गांव निवासी विरेंद्र यादव (18) अपनी बहन पुनीता यादव के साथ बलरामपुर के वार्ड क्रमांक-2 मरियमपारा में किराए के आवास में रहकर कॉलेज में पढ़ रहा था। मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे उसकी बहन को एक युवक ने फोन कर बताया कि उसका भाई बेहोशी की हालत में अरिश्मा के घर के बाहर पड़ा है।

Balrampur News: पुनीता मौके पर पहुंची और घर की बाउंड्री के अंदर भाई को पड़ा देख उसे अस्पताल ले गई। अस्पताल में जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना की सूचना पर डीएसपी जितेंद्र खुंटे, बलरामपुर थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

 

Balrampur News: प्रेमिका और सहेली गिरफ्तार

Balrampur News: घटना की रिपोर्ट पुनीता यादव ने बलरामपुर थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने अरिश्मा और उसकी नाबालिग सहेली को हिरासत में लिया। दोनों ग्राम पुटसूरा की रहने वाली हैं और किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करती हैं। पूछताछ में अरिश्मा ने बताया कि उसका विरेंद्र यादव से प्रेम संबंध था। विरेंद्र यादव देर शाम उनके मकान में आया था। वह दोनों से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगा।

Balrampur News: फंदा बनाकर घोंट दिया गला

Balrampur News: युवक को प्रेमिका अरिश्मा ने ऐसा करने के लिए मना किया, लेकिन वह नहीं माना और उसकी नाबालिग सहेली के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। इससे आक्रोशित होकर दोनों ने घर में रखी नाइलोन की रस्सी को कमरे में पंखा टांगने के रॉड से फंसाया और फंदा बनाकर उसके गले में डाल दिया और दूसरे हिस्से को खींच दिया। विरेंद्र यादव गला दबने से बेहोश हो गया।

Balrampur News: बेहोश युवक को निकाला बाहर, सुबह दी सूचना

 

Balrampur News: विरेंद्र यादव को बेहोशी की हालत में अरिश्मा एवं उसकी सहेली ने कमरे से बाहर निकाल दिया और दोनों कमरे में चले गए। तड़के उन्होंने देखा तो विरेंद्र यादव की मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना उन्होंने परिचित युवक को दी। बलरामपुर थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अरिश्मा और उसकी नाबालिग सहेली को गिरफ्तार कर लिया है।