Breaking News
Download App
:

Balrampur Accident : एनएच पर दो ट्रकों में हुई भिड़ंत, क्लीनर की हुई मौत...

top-news

Balrampur Accident : बलरामपुर। जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के अंबिकापुर-रामानुजगंज मार्ग स्थित पूर्णिमा पार्क गेउर नदी के पास शनिवार की सुबह दो ट्रकों के बीच आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

Balrampur Accident : बलरामपुर। जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के अंबिकापुर-रामानुजगंज मार्ग स्थित पूर्णिमा पार्क गेउर नदी के पास शनिवार की सुबह दो ट्रकों के बीच आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक ट्रक के क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रक के सामने का हिस्सा भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक चालक की रिपोर्ट पर राजपुर पुलिस ने दूसरे ट्रक ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

Balrampur Accident : बता दें कि बलौदा बाजार से क्लिंकर भरकर ट्रक क्रमांक सीजी 08 एजे 5481 बिहार के औरंगाबाद जा रहा था। शनिवार की सुबह करीब 7.45 बजे ट्रक अंबिकापुर-रामानुजगंज नेशनल हाइवे पर स्थित राजपुर थाना क्षेत्र के पूर्णिमा पार्क गेउर नदी के पास पहुंचा ही था कि राजपुर की ओर से तेज रफ्तार में ट्रक क्रमांक बीआर 01 जीएन 6098 के चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक क्रमांक सीजी 08 एजे 5481 में सवार क्लीनर ग्राम मुड़ियाडीह निवासी मेघराम केंवट 38 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। वह ड्राइवर की पीछे की सीट पर सो रहा था। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।