Breaking News
Download App
:

Balodabazar violence: गिरफ्तारी से बचने की कोशिश में ट्रेन से भाग रहे युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सहित एक और आरोपी गिरफ्तार

top-news

Balodabazar violence: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में 10 जून को हुई आगजनी और तोड़फोड़ की घटना के बाद से एक महीने से फरार जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष शैलेंद्र बंजारे को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार

बलौदाबाजार। Balodabazar violence: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में 10 जून को हुई आगजनी और तोड़फोड़ की घटना के बाद से एक महीने से फरार जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष शैलेंद्र बंजारे को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ट्रेन से महाराष्ट्र भाग रहा था, जिसके पुलिस ने चलती ट्रेन से गिरफ्तार किया है। इस मामले में अब तक कुल 155 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। 


Balodabazar violence: इस हिंसा में गिरफ्तार दूसरे आरोपी में जिला बालोद निवासी प्रवीण महिलांगे भी शामिल है। जिसे संयुक्त कार्यालय परिसर में तोड़फोड़ कर एवं वहां खड़ी एक कार का शीशा तोड़कर अंदर रखे लैपटॉप, मोबाइल एवं हार्ड डिस्क को चोरी करते हुए वीडियो फुटेज में साफ देखा जा सकता है। 





Balodabazar violence: वीडियो फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी प्रवीण महिलांगे अपने हाथ में एक बड़ा बांस का डंडा लिए हुए तोड़फोड़ करते हुए कार से लैपटॉप, हार्ड डिस्क एवं अन्य सामान चोरी करके अपने हाथ में रखा हुआ है। 

Balodabazar violence इसके पहले भी संयुक्त कार्यालय परिसर में तोड़फोड़ करते हुए वहां खड़े एक व्यक्ति का मोबाइल लूट कर भागने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लूट का मोबाइल जप्त किया गया था। फिलहालआरोपियों की वीडियो, फोटो, सीसीटीवी फुटेज और अन्य तकनीकी विश्लेषण के आधार पर तलाश जारी है।