Breaking News
Download App
:

Balodabazar Sex Scandal : सेक्स स्कैंडल मामले में फरार महिला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने वकील से मुलाकात के दौरान घेरा

top-news

Balodabazar Sex Scandal : बलौदाबाजार। बहुचर्चित सेक्स स्कैंडल मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। तीन महीने से फरार महिला आरोपी पुष्पमाला फेकर को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है।

Balodabazar Sex Scandal : बलौदाबाजार बहुचर्चित सेक्स स्कैंडल मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। तीन महीने से फरार महिला आरोपी पुष्पमाला फेकर को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, पुष्पमाला आज अपने वकील से मिलने पहुंची थी, जिसके बारे में पुलिस को सूचना मिली। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में अब तक पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Balodabazar Sex Scandal : बता दें कि बलौदाबाजार में लंबे समय से चल रहे इस सेक्स स्कैंडल में कई सफेदपोश लोगों के नाम सामने आए हैं, जिसमें जनप्रतिनिधि, पुलिसकर्मी, वकील और कथित पत्रकार शामिल हैं। इन पर कई लोगों को झूठे सेक्स केस में फंसाने और उनसे लाखों रुपये वसूलने का आरोप है। कोतवाली थाने में इस अवैध वसूली को लेकर एफआईआर दर्ज की गई थी।

Balodabazar Sex Scandal : गिरफ्तारियां और मामले की जांच
इस मामले में पुलिस पहले ही चार आरोपियों दुर्गा टंडन, मोंटी उर्फ प्रत्युष मारईया, रवीना टंडन और एक अन्य को गिरफ्तार कर चुकी है, जिन्हें अदालत से जमानत मिल चुकी है। पुष्पमाला की गिरफ्तारी के बाद भी तीन आरोपी शिरीष पांडे, आशीष शुक्ला और हीरा कली बंजारे अभी भी फरार हैं।

Balodabazar Sex Scandal : मुख्य आरोपी की जमानत अर्जी खारिज
मुख्य आरोपी शिरीष पांडे ने गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई थी, लेकिन कोर्ट ने उसके पुराने रिकॉर्ड को देखते हुए जमानत अर्जी खारिज कर दी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है और जल्द ही अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की उम्मीद जताई जा रही है।