Breaking News
Download App
:

BalodaBazar News:बलौदाबाजार हिंसा: पुलिस की एक और बड़ी गिरफ्तारी, भीम आर्मी का पूर्व जिलाध्यक्ष गिरफ्तार

top-news

BalodaBazar News:बलौदाबाजार हिंसा: पुलिस की एक और बड़ी गिरफ्तारी, भीम आर्मी का पूर्व जिलाध्यक्ष गिरफ्तार


BalodaBazar News:बलौदाबाजार। बलौदाबाजार में हिंसा के बाद पुलिस का एक्शन जारी है। अब तक इस मामले में 156 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। नयी कार्रवाई भीम आर्मी के पूर्व जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश बंजारे पर हुआ है। बलौदाबाजार पुलिस को हिंसा और आगजनी मामले में इस गिरफ्तारी को एक बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है। जांजगीर चांपा जिले के भीम आर्मी के पूर्व जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश बंजारे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

BalodaBazar News: आरोप है कि ओमप्रकाश ने मंच में भड़काऊ और उत्तेजक भाषण देकर धरना प्रदर्शन में पहुँचे लोगों को भड़काने का काम किया था। वीडियो फुटेज और सीसीटीवी के आधार पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। कई राजनीति और सामाजिक संगठन के नेताओं को भी गिरफ्तार किया जा रहा है। तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना को अंजाम देने वाले कुल 156 आरोपियों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है।

BalodaBazar News: इससे पहले बलौदाबाजार हिंसा मामले में शनिवार को भी बड़ी कार्रवाई हुई थी। युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष शैलेंद्र बंजारे और प्रवीण महिलांगे को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसके साथ ही अब तक 155 आरोपियों को गिरफ्तारी हो चुकी है। इससे पहले NSUI विधानसभा अध्यक्ष को भी गिरफ्तार किया गया था। 


BalodaBazar News:पुलिस ने बताया कि शैलेंद्र बंजारे को रायपुर के पास से पकड़ा गया। CCTV फुटेज में हिंसा के दौरान युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष की मौजूदगी पाई गई थी। वहीं आरोपी प्रवीण महिलांगे संयुक्त कार्यालय परिसर में तोड़फोड़ कर कार में रखे लैपटॉप, मोबाइल और हार्ड डिस्क लेकर फरार हो गया था। पुलिस ने घटना का वीडियो फुटेज भी जारी किया है।