Breaking News

बचेली :- माओवादियों के नापाक इरादों को किया पुलिस ने नाकाम,प्रेशर आईईडी को बरामद कर किया डिस्पोज

 

 

 

 

 

 

 

फकरे आलम /दंतेवाड़ा -बचेली :- श्रीमान पुलिस महानिरीक्षक बस्तर रेंज, श्री सुन्दरराज पी0 (भापुसे.), उप पुलिस महानिरीक्षक दन्तेवाड़ा रेंज, श्री कमलोचन कश्यप (भापुसे.)के कुशल मार्गदर्शन में पुलिस अधीक्षक श्री गौरव राय (भापुसे.) एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री राम कुमार बर्मन (रापुसे.)के निर्देशानुसार जिले में आगामी विधान सभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए सुरक्षित मतदान संपन्न कराने के लिए क्षेत्र में लगातार गस्त एवं सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

 

 

 

 

 

इसी अभियान के तहत् थाना किरन्दुल क्षेत्रान्तर्गत आज दिनांक 03.11.2023 को एसटीएफ, डीआरजी एवं सीएफ का बल गस्त/सर्चिंग के लिए रवाना हुई थी कि हिरोली कैंप से लगभग 03 किमी0 दूर जंगली रास्ते पर नक्सलियों द्वारा सुरक्षा बलों को नुक़सान पहुँचाने के प्रयोजन से और चुनाव को प्रभावित करने के लिए प्रेशर आईईडी लगाया गया था. जिसे फोर्स के द्वारा पहचान कर जिले में तैनात बीडीएस टीम के माध्यम से आईईडी को निष्क्रिय किया गया.

 

 

चुनाव के दौरान माओवादियों द्वारा आईईडी लगाकर फ़ोर्स को नुक़सान पहुँचाने की कोशिश की गई थी जिसे सुरक्षा बल द्वारा सुरक्षित तरीक़े से निष्क्रिय कर दिया गया.विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए फ़ोर्स द्वारा निष्पक्ष और सुरक्षित चुनाव कराने के उद्देश्य से सतत सघन गश्त किया जा रहा है ।