तारक मेहता शो में आने से पहले बबीता जी करती थी ये काम, जानकार नहीं होगा यकीन, पढ़ें पूरी खबर…

मनोरंजन। साल 2008 को प्रसारित हुआ तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज भी सबसे ज्यादा देखा और पसंद किया जाने वाला शो है। इस शो में काम करने वाले कलाकार अपने नाम से कम और अपने किरदार के नाम से ज्यादा जाने जाते हैं। इस शो के एक-एक किरदार को लोगों ने अब तक खूब प्यार दिया है और आज भी दे रहे हैं।

हालांकि बीते कुछ समय से इस शो में हुए बदलाव की वजह से दर्शकों की रुचि कम हुई है लेकिन इसके पुराने एपिसोड आज भी देखकर लोग जमकर ठहाके लगाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शो की एक कलाकार इस शो में आने से पहले क्या करती थी? दरअसल इस शो की किरदार बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता इसके पहले भी कई धारावाहिक में नजर आ चुकी हैं।

READ MORE : इस सोशल मीडिया यूजर ने अप्रैल में ही कर दी थी Alia Bhatt के प्रेग्नेंसी की भविष्यवाणी, पर तब किसी ने उनकी बात नहीं मानी और अब…

हाल ही में मुनमुन दत्ता का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे वो जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। ये वीडियो एक रीजनल फिल्म के आइटम सॉन्ग का है जिसमे मुनमुन दत्ता जमकर डांस कर रही हैं और इस वीडियो में वो काफी यंग भी दिखाई दे रही हैं।

READ MORE : कोई मिल गया की ये एक्ट्रेस दिखने लगी है बेहद हॉट, सोशल मीडिया में पोस्ट की ऐसी तस्वीर कि मच गई खलबली, देखें एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज…

इस गाने के बोल ‘आदली नातो ए पूता’, आपको बता दें कि ये एक ‘स्टूडेंट’ नाम की फिल्म का गाना है जो कि रीजनल भाषा में बनी थी। बता दें कि मुनमुन दत्ता ने साल 2004 में जीटीवी के सीरियल ‘हम सब बाराती’ से डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने कमल हासन के साथ ‘मुंबई एक्सप्रेस’ (2005), ‘हॉलीडे’ (2006) जैसी फिल्मों में भी अहम रोल निभाए हैं।

READ MORE : तारक मेहता में फिर बनेगी चाचा-भतीजे की जोड़ी, नए नट्टू काका की हुई शो में एंट्री, दर्शक बोले- अब बहुत हुआ…

काफी पसंद हैं जानवर

मुनमुन दत्ता को जानवर काफी पसंद हैं। उनके पास भी एक बिल्ली है जिसके साथ अक्सर फोटो खिंचाकर वे अपने सोशल मीडिया हैंडल में अपलोड करती हैं। वे अपने शूटिंग सेट में भी स्ट्रीट डॉग्स और अन्य जानवरों को खाना खिलाती हैं।