Breaking News

Arvind Kejriwal: केजरीवाल की जमानत को आम आदमी नेता ने बताया बजरंगबली का चमत्कार

नई दिल्ली। Arvind Kejriwal: दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार को अंतरिम जमानत मिल गई है। कोर्ट ने उन्हें 21 दिन की चुनावी मोहलत देते हुए 1 जून तक की अंतरिम जमानत दी है। इसकी अवधि खत्म होते ही यानि 2 जून को फिर से केजरीवाल को सरेंडर करना पड़ेगा। इधर केजरीवाल की रिहाई पर आम आदमी पार्टी का रिएक्शन आया है। उन्होंने इसे बजरंगबली का आशीर्वाद बताया है और कहा है कि यह चमत्कार से ज्यादा है।

 

 

Arvind Kejriwal: दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा, आज सुप्रीम कोर्ट ने संविधान में विश्वास रखने वाले सभी लोगों को आशा की किरण दी है। हमारी पार्टी, दिल्ली के लोग सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद देते हैं।” वहीं सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि 40 दिन में अंतरिम जमानत मिलना किसी चमत्कार से भी ज्यादा है। SC के माध्यम से यह ईश्वर का संकेत है कि भारत में जो कुछ भी हो रहा है, उसमें बदलाव की जरूरत है। अरविंद केजरीवाल पर भगवान बजरंगबली का आशीर्वाद है और आज वह जेल से बाहर आ जाएंगे।

 

Arvind Kejriwal: दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने कहा, सिर्फ अरविंद केजरीवाल को ही अंतरिम जमानत नहीं मिली है बल्कि सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से सत्य की जीत हुई है, यह लोकतंत्र और संविधान की जीत है। लोकतंत्र की रक्षा में सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी भूमिका निभाई है।

READ MORE-CG News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज झारखंड दौरे पर, विशाल जनसभा करेंगे संबोधित, देखें मिनट तो मिनट कार्यक्रम