Breaking News
Apane-Apane Ram
Apane-Apane Ram

Apane-Apane Ram: छत्तीसगढ़ में पहली बार अपने-अपने राम कार्यक्रम का आयोजन 16 जून को

Apane-Apane Ram: छत्तीसगढ़ में पहली बार अपने-अपने राम कार्यक्रम का आयोजन 16 जून को, राज्यपाल रमेश बैस ने ब्रोशर का किया विमोचन, लव फॉर ह्यूमैनिटी नींव एवं मीडिया न्यूजप्लस 21 और रायपुर होम्स के संयुक्त तत्वाधान में होगा ऐतिहासिक आयोजन….

 

Apane-Apane Ram: रायपुर। छत्तीसगढ़ की जानीमानी सेवाभावी संस्था लव फॉर ह्यूमैनिटी नींव एवं मीडिया न्यूजप्लस 21 और रायपुर होम्स के संयुक्त तत्वाधान में प्रभु श्रीराम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में पहली बार अपने अपने राम कार्यक्रम का आयोजन 16 जून 2024 को राजधानी रायपुर के सरदार बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम में किया जा रहा है। अपने अपने राम कार्यक्रम में राष्ट्रीय कवि कुमार विश्वास मुख्य वक्ता होंगे।

 

 

 

Apane-Apane Ram
Apane-Apane Ram

 

Apane-Apane Ram: कार्यक्रम के आयोजन के लिए बुधवार को एक भव्य कार्यक्रम में अपने अपने राम के ब्रोशर का विमोचन पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं महाराष्ट्र के राज्यपाल रमेश बैस के द्वारा उनके निवास स्थान पर हुआ। अपने अपने राम कार्यक्रम के विमोचन अध्यक्ष मनमोहन सिंह चावला,  लव फॉर ह्यूमैनिटी नींव के अध्यक्ष सुभाष राठी, कार्यक्रम के सह प्रायोजक द्वारका साहू रायपुर होम्स ,संरक्षक मनीष राज सिंघानिया,उमेश राठी, डॉ नीता शर्मा, एफएम तड़का आरजे नरेंद्र,सुदीप श्रीवास्तव,रूबी श्रीवास्तव भावेश तिवारी सहित शहर के अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

 

Apane-Apane Ram: बता दें कि लव फॉर ह्यूमैनिटी नींव सेवा भावी संस्था विगत 2 वर्षों से समाज सेवा का कार्य कर रही हैं। लव फॉर ह्यूमैनिटी नींव एवं मीडिया न्यूजप्लस 21 और रायपुर होम्स के संयुक्त तत्वाधान में 16 जून को विश्वविख्यात रामकथा मर्मज्ञ एवं युवा कवि कुमार विश्वासजी का अपने-अपने राम का एक दिवसीय छत्तीसगढ़ के पावन धरा में पहली बार भव्य आयोजन होने जा रहा है।

 

 

 

Apane-Apane Ram
Apane-Apane Ram

 

Apane-Apane Ram: अपने अपने राम कार्यक्रम में कुमार विश्वासजी विशेष रूप से युवा सोच की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए परिभाषित करेंगे। अपने-अपने राम कार्यक्रम में प्रभु श्रीराम के जीवन के माध्यम से सफल जीवन के तरीके सीखने के बारे में जानकारी दी जाएगी। यह उर्जा सत्र सफलता, तनाव प्रबंधन, आत्म प्रबंधन, जीवन कौशल, असफलतओं का सामना करने, असुरक्षाओं और भय से छुटकारा पाने, संबंध कौशल और सबसे महत्वपूर्ण रूप से स्वंय के साथ-साथ दूसरों का प्रेरित करने के बारे में जानकारी देंगे। यह कार्यक्रम ऐतिहासिक के साथ मिल का पत्थर साबित होगा। अपने अपने राम कार्यक्रम के संयोजक जय दुबे, आयोजन समिति अध्यक्ष मनमोहन सिंह चावला, लव फॉर ह्यूमैनिटी नींव के अध्यक्ष सुभाष राठी आदि हैं।