Breaking News
Anupamaa Twist

Anupamaa Twist: अनुपमा में आएगा दिलचस्प ट्विस्ट, फिर पिता बनेंगे वनराज….

Anupamaa Twist

 

Anupamaa Twist:  टीवी का सबसे पॉपुलर सीरियल अनुपमा काफी फेमस शो है। जिसमे हर हफ्ते कुछ न कुछ दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलता हैं. शो में उतार-चढ़ाव भरी अनुपमा की जिंदगी और उसके आसपास के लोगों की हरकतें हमेशा ही दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। ऐसे में शो में समय समय पर आने वाले ट्विस्ट से भी काफी मनोरंजन होता है। अब शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है जो काफी दिलचस्प होगा।

 

शो के आने वाले एपिसोड्स में काव्या परिवारवालों को खुशखबरी देने वाली है। जी हां इसी के साथ काव्या पहली बार मां बनेगी और वनराज चौथी बार पिता। शो को लेकर सामने आए वीडियो से पता चलता है कि परितोष की नौकरी लगने वाली है। अब उनके और किंजल के बीच रिश्ते बेहतर हो जाएंगे। दूसरी तरफ काव्या ऐलान करेगी कि वो मां बनने वाली है। ये खबर सुनकर सभी खुशी से झूम उठेंगे।

 

 
 
हालांकि काव्या ये खुशखबरी सुनाते हुए इमोशनल हो जाएंगी क्योंकि वो मां बनने की उम्मीद ही खो चुी थी। ऐसे में वनराज अधेड़ उम्र में बाप बनने की बात से शर्माते नजर आएंगे। हालांकि शो में इस ट्वीस्ट के साथ ही खट्टे मीठे डायलॉग्स भी दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। अब वनराज के एक बार फिर पिता बनने पर पारितोष और पाखी का क्या रिएक्शन होगा देखने लायक है।
 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by #MaAn❤️🌷 (@anupama_episodess)

 

 

 
हालांकि जो भी होगा दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट का फूल डोज सीरियल में देखने को मिलने वाला है. बता दें कि टीवी सीरियल शो में यह दर्शकों को काफी पसंद आने वाला शो है. ऐसे में जब भी कुछ नया होता है तो देखने वालों की भी दिलचस्पी बढ़ जाती है.