Site icon Newsplus21

Alina Rai दिखती है हुबहू Katrina Kaif , लोग हुए कंफ्यूज

Intagram पर तेजी से एक लड़की की फोटो VIRAL हो रही है। लोग उसे Katrina Kaif का हमशक्ल बता रहे हैं। उस लड़की का नाम Alina Rai है। सभी ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की हमशक्ल अलीना राय (Alina Rai) की हॉट पिक्स की काफी तारीफ की है। कटरीना के कई फैंस कमेंट सेक्शन में Alina Rai की तारीफ करते नजर आये। अलीना ने सोशल मीडिया परअपने फोटोज से काफी फेम हासिल किया है, और कैटरीना जैसी दिखने के कारण काफी कम समय में फेमस भी हो गई है. इंस्टाग्राम पर उनके 2,09,000 फॉलोअर्स हैं.

फेमस होने का किया ऐलान

फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर उनके सबसे हालिया वीडियो को ‘फेमस हूं’ कैप्शन दिया गया है, जिसे अब तक 2,785 लाइक्स मिल चुके हैं. क्लिप में, वह एक काले रंग की स्ट्रैपी ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है, साथ ही वह कुछ डायलॉग बोल रही हैं.

फिल्म में भी हुई एंट्री

साथ ही उन्होंने एक फिल्म से अपने शूट की एक बैक-द-सीन क्लिप भी शेयर की, जिसका टाइटल ‘लखनऊ जंक्शन’ है. फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी के कारण रिलीज नहीं हो सकी थी.

बादशाह के गाने में आ चुकीं हैं नजर

उन्होंने 2020 में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह आगामी फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभाती नजर आएंगी. उन्हें दिसंबर 2019 में लोकप्रिय रैपर बादशाह के साथ एक संगीत वीडियो में भी देखा गया था, जिसका शीर्षक ‘कमाल’ था.

Exit mobile version