Breaking News
Akshara Singh:
Akshara Singh:

Akshara Singh: अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में मचा बवाल, वजह जानकर आ जाएगी शर्म! पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Akshara Singh:
Akshara Singh:

 

Akshara Singh:गढ़वा: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की लोकप्रियता दिनोंदिन बढ़ती जा रही है. यही वजह है कि उनके किसी भी शो में हजारों-लाखों की भीड़ उमड़ पड़ती है. इस बीच खबर आ रही है कि झारखण्ड के गढ़वा जिले में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के कार्यक्रम के दौरान जमकर बवाल मच गया।

Akshara Singh:इस दौरान अभिनेत्री के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप भी लगाया गया। कार्यक्रम में हंगामा इस कदर तक बढ़ गया कि कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, जिसमें कई लोगों को चोटें आने की खबर है।

read more: Akshay Kumar: खिलाड़ी कुमार लॉन्च करेंगे खुद का फैशन ब्रांड! जानिए क्या होगा इसका नाम?

Akshara Singh:आपको बता दें कि अक्षरा सिंह का कार्यक्रम 8 दिसंबर को झारखंड के गढ़वा जिले में आयोजित हुआ था। यहां कार्यक्रम की शुरुआत हुई ही थी कि भीड़ बेकाबू हो गई। गौरतलब हो कि सत्तारूढ़ झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) ने कार्यक्रम का आयोजन किया था, जिसमें अक्षरा सिंह को शामिल होना था। यह कार्यक्रम सत्तारूढ़ झामुमो-कांग्रेस गठबंधन की खतियानी जौहर यात्रा का एक हिस्सा था, जिसे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 8 दिसंबर को शुरू किया था।

read more: New Year 2023 Celebration: क्रिसमस-नए साल में इन जगहों पर बनाएं घूमने का प्लान! मजा चार गुना न हो जाए तो कहना! जानिए?

Akshara Singh:कार्यक्रम में अक्षरा सिंह देरी से पहुंची थीं। इस कारण उनका कार्यक्रम मुख्यमंत्री के सामने नहीं कराया जा सका। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन कार्यक्रम में पहुंचे लोगों को संबोधित कर वहां से चले गए, जिसके बाद अक्षरा सिंह और निशा सिंह का नृत्य-गीत कार्यक्रम होना था। जैसे ही अक्षरा सिंह का कार्यक्रम शुरू होने लगा लोगों में स्टेज के पास जाने की होड़ लगने लगी। लोग बेकाबू हो गए और कुछ ने कुर्सियां भी तोड़ दीं। हंगामा बढ़ने के बाद अभिनेत्री स्टेज से जाने लगीं।

read more: Himachal Pradesh : कौन बनेगा हिमाचल प्रदेश का नया CM? किसकी होगी ताजपोशी? आज कांग्रेस विधायकों की बैठक के बाद आ सकता है बड़ा फैसला!

Akshara Singh:अक्षरा सिंह के कार्यक्रम को बीच में छोड़कर जाने के दौरान हंगामा और तेज हो गया। इस दौरान भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने अक्षरा सिंह के साथ बदसलूकी की। जैसे तैसे अभिनेत्री को भीड़ के बीच से बाहर निकाला गया। इसके अलावा अन्य कलाकारों के साथ भी दुर्व्यवहार किया गया।