aishwarya rai
aishwarya rai

Aishwarya Rai का फर्ज़ी पासपोर्ट हुआ बरामद, 11 सिम कार्ड, लैपटॉप, प्रिंटर, पेन ड्राइव और 3 कार भी जब्त…

aishwarya rai
aishwarya rai

Aishwarya Rai बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय सालों से फिल्म जगत में राज कर रही है। ऐश्वर्या अपनी ख़ूबसूरती और सादगी भरी एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों पर राज किया है। लेकिन हाल ही में ऐश्वर्या राय फर्जी पासपोर्ट मामले में चर्चा में हैं।

READ MORE : चाकू से लाश न कटी तो बाजार से ले आया मार्बल कटर, बाथरूम तक घसीटा, बैग में भरा और… बस इस गलती की वजह से पकड़ा गया इंजीनियर भतीजा

Aishwarya Rai

दरअसल, नोएडा पुलिस और साइबर सेल ने मिलकर एक नाइजीरियाई गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से ऐश्वर्या राय बच्चन का फर्जी पासपोर्ट बरामद किया गया है। खबरों के मुताबिक, गिरोह को इसके लिए रुपये मिले थे जिसके बाद 1.3 मिलियन और 10,500 मूल्य के नकली अमेरिकी डॉलर पाए गए। इसके अलावा आरोपियों के पास से 11 सिम कार्ड, लैपटॉप, प्रिंटर, पेन ड्राइव और 3 कार भी बरामद की गई है।

READ MORE : शातिर ठग गिरफ्तार, महंगे होटलों में रूककर पूरे करता था नवाबी शौक, इस तरह लगाया चूना…  

पुलिस के मुताबिक यह नाइजीरियन गैंग लोगों से महंगी जड़ी-बूटी के नाम पर ठगी कर रहा था। इसके अलावा वह मैट्रिमोनियल साइट्स और डेटिंग ऐप्स के जरिए भी लोगों को लूट रहा था। हाल ही में इस गिरोह ने सेना के एक रिटायर्ड कर्नल से करीब 10 लाख रुपये की रंगदारी की थी। 1.81 करोड़ की धोखाधड़ी, जिसकी शिकायत कर्नल ने पुलिस को की थी। इस घटना के बाद से पुलिस लगातार इस गिरोह का पर्दाफाश करने की कोशिश कर रही है।

READ MORE : अपने 2 साल के बेटे को 21 फीट ऊपर ले जाने के बाद शख्स ने … पुलिस भी रोक न सकी आंसू … खबर पढ़कर कांप उठेगी रूह…

इन तीनों अपराधियों के पास से बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का फर्जी पासपोर्ट भी बरामद किया गया है। इस मामले में पुलिस ने कहा कि इन तीनों के पास कोई वीजा या पासपोर्ट नहीं था लेकिन इनके पास एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का फर्जी पासपोर्ट था। हालांकि अभी यह खुलासा नहीं हो सका है कि ऐश्वर्या के पासपोर्ट की मदद से इन शातिर अपराधियों ने कौन से अपराध किए।

READ MORE :  SBI से जुड़कर करें 90 हजार रुपए महीने की कमाई, जीवन भर नहीं होगी नौकरी करने की टेंशन…

ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार साउथ मल्टी-स्टारर ‘पोनायिन सेलवन’ में देखा गया था। चियान विक्रम, तृष्णा कृष्णन, जयम रवि और कार्थी अभिनीत यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।