Breaking News
Download App
:

Airtel Recharge: 3 जुलाई से पहले कराएं 365 दिन वाले ये प्लान रिचार्ज, रिचार्ज करवाने पर होगी 600 रुपए की बचत

top-news

Airtel Recharge:टेलीकॉम सेक्टर में एक के एक बाद एक कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान को महंगा कर रही हैं।


Airtel Recharge:टेलीकॉम सेक्टर में एक के एक बाद एक कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान को महंगा कर रही हैं। इसकी पहली शुरुआत Jio ने की थी और अब इसके बाद Airtel ने भी अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स की कीमतों को 600 रुपये तक की बढ़ोतरी कर दी है।

Airtel Recharge:आपको बता दें कि ये नई कीमतें 3 जुलाई से सभी सर्कल में लागू हो जाएंगी। जिस आज (28 जून) को मिलाकर अभी कुल पांच दिन बचे हुए हैं। अगर आप अपने पैसे को बचा रिचार्ज प्लान लेना चाहते हैं तो अभी सही समय है।इससे पहले की कंपनी अपने इन प्लान्स को साइट पर महंगा कर दें आइए आपको एयरटेल के 365 दिन वाले प्लान के बारे में बताते हैं।


Airtel Recharge:365 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान


Airtel Recharge:एयरटेल ने 365 दिन चलने वाले दो प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है, जिनकी कीमत 1799 रुपये और 2999 रुपये है। जो अभी अपने पुरानी कीमत में मिल रहे हैं।


Airtel Recharge:1799 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Airtel Recharge:इस प्लान में ग्राहकों को एक साल की बैलिडिटी यानी 365 दिनों की वैधता मिल रही हैं। जहां आप टोटल 24GB बल्क डेटा का लाभ उठा सकते है। इसके अलावा, प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल की सुविधा और डेली 300 एसएमएस साथ मिल रहे है।


Airtel Recharge:इसके अलावा इन प्लान में अपोलो 24/7 सर्कल, फ्री हैलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक जैसे बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं। इस प्लान की नई कीमत 1999 रुपये है, जो 3 जुलाई से लागू हो जाएगी। अगर आप 3 तारीख से पहले रिचार्ज करते हैं तो आप 200 रुपये की बचत कर सकते हैं।

Airtel Recharge:2999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Airtel Recharge:इस प्लान में आप ग्राहकों को 365 दिनों वाली वैलिडिटी मिल रही है। जो हर रोज 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आते हैं। इसमें आपको हर रोज 100 एसएमएस मिलते हैं। साथ ही इस प्लान में Unlimited 5G Data भी मिल रहा हैं।


Airtel Recharge: वहीं इस रिचार्ज प्लान में अपोलो 24/7 सर्कल, फ्री हैलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक जैसे कई बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं। इस प्लान की नई कीमत 3599 रुपये है, जो 3 जुलाई से लागू हो जाएगी। जिसे आप 3 तारीख से पहले करवाकर 600 रुपये की बचत कर सकते हैं।