Breaking News
Actress Veena Kapoor
Actress Veena Kapoor

Actress Veena Kapoor की बल्ले से पीट-पीटकर हत्या, प्रॉपर्टी के लिए बेटे ने ही उतारा मौत के घाट…

Actress Veena Kapoor
Actress Veena Kapoor

Actress Veena Kapoor  हाल ही में टेलीविजन की दिग्गज अभिनेत्री वीना कपूर की मौत की खबर सामने आई थी जिसे पहले साधारण मौत माना गया लेकिन पुलिस ने जब इसकी पूरी तरह से छानबीन की तब बड़ी ही दिल दहलाने वाली जानकारी सामने आई। एक्ट्रेस की मौत के बाद अब जानकारी आ रही है कि उनके बेटे ने ही बल्ले से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, उनके बेटे ने संपत्ति विवाद को लेकर हत्या कर दी।

READ MORE : Raipur AIIMS: एम्स रायपुर के टीबी पर शोध को मिला बिल-मेलिडां गेट्स फाउंडेशन अवार्ड

Actress Veena Kapoor

74 वर्षीय अभिनेत्री को झगड़े के बाद बेसबॉल के बल्ले से बेरहमी से पीटा गया था। एक्ट्रेस का बेटा, जो अमेरिका में रहता था, उसने वीना से लड़ाई की और गुस्से में आकर उसे मार डाला। खबरों के मुताबिक वीना कपूर के बेटे ने पुलिस के सामने एक्ट्रेस की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। पूछताछ के दौरान उसने यह भी कबूल किया कि 12 करोड़ रुपये के प्लॉट को हड़पने के लिए उसकी और उसकी मां के बीच तीखी बातचीत हुई थी और यही उसके गुस्से का कारण बना।

READ MORE : अश्लील विज्ञापन की वजह से पुलिस भर्ती परीक्षा में फेल हुआ अभ्यर्थी, यूट्यूब से मांगा 75 लाख का हर्जाना…

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने दिग्गज अभिनेत्री की हत्या के मामले में मृतक के बेटे सचिन कपूर (43) और नौकर छोटू उर्फ लालू कुमार मंडल (25) को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक लड़के ने अपनी मां की हत्या की फिर शव को बांध कर नदी में फेंक दिया। हत्या कर लाश छुपाने में नौकर में भी मदद की थी।