Breaking News
actress chahat pandey
actress chahat pandey

actress chahat pandey: राजनीति में हाथ आजमाने जा रही टीवी की बहू, इस पार्टी से लड़ेंगी चुनाव

 

actress chahat pandey: टेलीविजन पर अपने अभिनय का कमाल दिखाने के बाद अब एक्ट्रेस चाहत पांडे अपनी सियासी पारी की शुरुवात कर रही है। उन्होंने 29 जून 2023 को आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली थी। जिसके बाद दो अक्टूबर को आम आदमी पार्टी ने प्रत्याशियों की जो लिस्ट जारी की है, उसमें चाहत पांडे को दमोह का उम्मीदवार बनाया गया है।

 

 

actress chahat pandey: एक्ट्रेस ने हाल ही में कहा था कि वो अब अपने पोलिटिकल करियर को आगे ले जाना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने बताया मैं अपने एक्टिंग करियर को छोड़ नहीं रहीं हूं बस कुछ समय के लिए ब्रेक दे रहीं हूं। एक्ट्रेस ने पॉलटिकल पार्टी ज्वाइन करने पर कहा कि ये उनकी मां का सपना था कि वो पॉलिटिशियन बनें। एक्ट्रेस को इस फील्ड में शुरू से दिलचस्पी थी और इसीलिए उन्होंने पार्टी ज्वाइन करने का फैसला किया।

 

actress chahat pandey: चाहत पांडे का टेलीविजन वर्कफ्रंट

 

 

actress chahat pandey: बता दें कि चाहत पांडे ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2016 में की थी। एक्ट्रेस पहली बार ‘पवित्र बंधन’ सीरियल में नजर आई थी। चाहत को ‘राधा’ के रोल के लिए चुना गया था जिसे उन्होंने बखूबी निभाया भी था। बाद में चाहत ने साल साल 2019 में ‘हमारी बहू सिल्क’ में लीड रोल निभाया था। हमारी बहु सिल्क के बाद एक्ट्रेस ने ‘दुर्गा-माता की छाया’ और ‘नथ जेवर या जंजीर’ जैसे शोज से खूब नाम कमाया।