Breaking News
Actress Amrita Pandey
Actress Amrita Pandey

Actress Amrita Pandey : भोजपुर एक्ट्रेस अमृता पांडेय ने की सुसाइड, मौत से पहले वाट्सएप पर डाला स्टेट्स…

 

Actress Amrita Pandey : भागलपुर। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए शनिवार का दिन बेहद दुखद रहा। मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडेय का भागलपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में निधन हो गया। ‘अन्नपूर्णा’ के नाम से जानी जाने वाली अमृता की मौत से भोजपुरी स्टार्स और उनके फैंस में शोक की लहर दौड़ गई है। अमृता पांडेय की मौत की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। हालांकि, परिजनों और करीबियों का कहना है कि अमृता पिछले कुछ समय से डिप्रेशन से जूझ रही थीं। काम में आ रही दिक्कतों और निजी जीवन में कुछ परेशानियों के चलते वे काफी उदास रहती थीं।

 

 

Actress Amrita Pandey : बता दें कि अमृता ने सुसाइड से पहले वाट्सऐप पर एक स्टेटस भी डाला था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “उसकी जिंदगी दो नावों पर है, हमने अपनी नाव डुबोकर उसकी राह आसान कर दी।” इस स्टेटस को उनके द्वारा किए गए आत्महत्या के संकेत के रूप में देखा जा रहा है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे उसकी बहन अमृता के कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काटकर तत्काल निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया।

 

 

Actress Amrita Pandey : यह देख वे लोग उसे वापस फ्लैट लेकर आ गए। परिजनों ने बताया कि घर में कुछ दिनों पूर्व अमृता की बहन वीणा की शादी थी। शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर से अचानक क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। उन लोगों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

 

 

Actress Amrita Pandey : फिल्मों और वेब सीरीज में किया था काम-
अमृता पांडेय ने भोजपुरी, हिंदी और कुछ वेब सीरीज में भी काम किया था। ‘हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध’ में उनका काम हाल ही में रिलीज हुआ था। अमृता पांडेय की मौत की खबर से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। उनके निधन पर कई भोजपुरी स्टार्स ने दुख जताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।