Breaking News
Download App
:

अभिनेता प्रकाश अवस्थी की नई फ़िल्म "मोर बाई हाई फ़ाई": महिला सशक्तिकरण पर आधारित पारिवारिक मनोरंजन फ़िल्म 26 जुलाई को रिलीज़ होगी

top-news

अभिनेता प्रकाश अवस्थी की नई फ़िल्म "मोर बाई हाई फ़ाई": महिला सशक्तिकरण पर आधारित पारिवारिक मनोरंजन फ़िल्म 26 जुलाई को रिलीज़ होगी

धमतरी।अभिनेता प्रकाश अवस्थी की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म "मोर बाई हाई फ़ाई" 26 जुलाई को छत्तीसगढ़ के सभी बड़े सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स में प्रदर्शित होने वाली है। यह फ़िल्म महिला सशक्तिकरण पर आधारित है और इसमें पारिवारिक ड्रामा, कॉमेडी, रोमांस, इमोशन और एक्शन का भरपूर तड़का है।

फ़िल्म "मोर बाई हाई फ़ाई" की कहानी समाज के हर वर्ग के लोगों को प्रेरित करने वाली है और यह पूरे परिवार के लिए एक आदर्श मनोरंजन है। फ़िल्म का उद्देश्य न केवल मनोरंजन करना है, बल्कि समाज में महिलाओं की भूमिका और उनके अधिकारों के प्रति जागरूकता फैलाना भी है।

मुख्यमंत्री जी की पत्नी  कौशल्या साय  ने फिल्म का ट्रेलर लॉंच  करते हुए कहा कि प्रकाश अवस्थी हमेशा ही महिलाओं पर केंद्रित उत्कृष्ट फिल्में बनाते हैं।

फ़िल्म के निर्देशक नीतेश लहरी ने कहा, "यह कहानी हर महिला को प्रेरित करेगी कि वे अपने सपनों को पूरा करने के लिए किसी भी कठिनाई से पीछे न हटें।"

फ़िल्म में प्रकाश अवस्थी के अलावा नायिका की भूमिका में सृष्टि देवांगन हैं। फिल्म का निर्देशन नितेश लहरी ने किया है। फिल्म में योगेश अग्रवाल, क्रांति दीक्षित, राजू पाण्डेय, दीपाली पांडेय, नैनी तिवारी, अनुपम वर्मा, प्रमिला रात्रे, देवेंद्र पांडेय, घनश्याम वर्मा, लता रही, वर्षा बर्मन, आनंद साहू, विजय मिश्रा, आयशा, लकी रघूवंशी सहित कई कलाकार भी हैं। जिन्होंने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से फ़िल्म की कहानी को जीवंत बना दिया है।

फ़िल्म "मोर बाई हाई फ़ाई" का संगीत भी बेहद आकर्षक है, जिसे प्रकाश अवस्थी और परशुराम यादव ने संगीतबद्ध किया है। गाने पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं और दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हो चुके हैं।

फ़िल्म "मोर बाई हाई फ़ाई" जल्द ही आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। यह फ़िल्म न केवल मनोरंजन के लिहाज से बल्कि एक सशक्त संदेश के साथ आपके दिलों को छू जाएगी। आइए, पूरे परिवार के साथ इस प्रेरणादायक और मनोरंजक सफर का हिस्सा बनें।