Breaking News
Accident of Devotees Bus

Accident of Devotees Bus: वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 3 की मौत, 40 से अधिक घायल, Cm साय ने किया ट्वीट

Accident of Devotees Bus: रायपुर। वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन कर बस से वापस लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस हादसे का शिकार हो गई. हादसा यूपी के फिरोजाबाद में हुआ. बताया जा रहा है कि, शनिवार तड़के साढ़े तीन बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर श्रद्धालुओं से भरी बस पलट गई. इस हादसे में एक बच्ची समेत दो लोगों की मौत हो गई. जबकि 40 लोग घायल बताए जा रहे है. घटना नसीरपुर थाना क्षेत्र की है.

Accident of Devotees Bus: जानकारी के अनुसार, यात्री बस 28 मई को छत्तीसगढ़ से जम्मू के मां वैष्णों देवी के दर्शन के लिए निकली थी. बस में सवार सभी 65 लोग छत्तीसगढ़ के रहने वाले थे. भक्तगण मां वैष्णों देवी के दर्शन कर वृंदावन पहुंचे थे. जिसके बाद बीती रात करीब 1 बजे बस यात्रियों को लेकर प्रयागराज से छत्तीसगढ़ के लिए रवाना हुई.

Accident of Devotees Bus: बताया जा रहा है कि, बस ड्राइवर को झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ है. बस अनियंत्रित होकर पलट गई. सूचना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीँ बच्ची समेत तीन की मौत हो गई. इस घटना को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने भी दुःख प्रकट किया है.

देखें सीएम साय का ट्वीट –