Breaking News
CG Road Accident
CG Road Accident

Accident News: दर्दनाक सड़क हादसा, गहरी खाई में समाई जीप 7 की मौके पर ही मौत..

 

Accident News:नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीताल में भीषण हादसा देखने को मिला है। यहां एक जीप गहरी खाई में जा गिरी। इस घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है। बता दें कि यह हादसा छीड़ाखान-रीठासाहिब मोटर मार्ग पर हुआ है। बता दें कि इस बाबत घटनास्थल पर प्रशासन की टीम पहुंच चुकी है और शवों को निकाले जाने का काम हो रहा है।

Accident News: इस बीच उत्तराखंड के सिल्क्यारा सुरंग में फंसे मजदूरों को निकालने का अभियान अब भी जारी है। बता दें कि सुरंग में ये मजदूर पिछले 5 दिनों से फंसे हुए हैं। शुक्रवार को सुरंग में नई और शक्तिशाली ऑगर मशीन को लाया गया जिसने 21 मीटर मलबे को भेद दिया है। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही मजदूरों को बाहर निकाल लिया जाएगा।

Accident News: खाई में गिरी जीप, 7 लोगों की मौत

 

Accident News: बता दें कि सिलक्यारा में बने उत्तरकाशी जिला आपातकालीन परिचालन केंद्र से मिली जानकारी के मुताबिक, सुरंग में जमा मलबे में सुबह 6 बजे तक 21 मीटर तक की दूरी की ड्रिलिंग की जा चुकी है। वहीं लगातार यह ड्रिलिंग जारी है। जानकारी के मुताबिक, सुरंग में 45-40 मीटर तक मलबा जमा है। ड्रिलिंग के जरिए मलबे के हटाया जाएगा और लोगों को रेस्क्यू किया जाएगा।

 

Accident News: प्लान कुछ ऐसा है कि ड्रिलिंग के जरिए मलबे में रास्ता बनाते हुए 800मिमी और 900 मिमी व्यास के कई बड़े पाइप को एक के बाद एक इस तरह से डाला जाएगा कि मलबे के अंदर दूसरी तरफ एक वैकल्पिक सुरंग बन जाए, ताकि इसी के जरिए मलबे में फंसे मजदूर बाहर निकल जाएं।

Accident News: अभी तक मिली जानकारी के अनुसार ओखलकांडा ब्लॉक के अधौडा़ से हल्द्वानी की ओर जा रहा एक मैक्स वाहन अनियंत्रित होकर 800 मीटर गहरी खाई में जा गिरा।बता दें कि वाहन में 10 लोग सवार थे जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घायलो का रेस्क्यू कर हायर सेंटर रेफर किया।घटना की खबर मिलने के बाद से मृतको के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।