Breaking News
Accident:
Accident:

Accident: लैंडस्लाइड की चपेट में आई बस! 8 बच्चों समेत 34 की मौत, हर तरफ मची चीख-पुकार…

Accident:
Accident:

Accident: बोगोटा: साउथ अमेरिकी देश कोलंबिया से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां रिसाराल्डा प्रांत में एक बस लैंडस्लाइड की चपेट में आ गई। इस हादसे में 34 लोगों की मौत हो गई। वहीँ अभी भी कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है, जिसका रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

read more: G20 All-Party Meeting: विपक्षी नेताओं के साथ कुछ इस अंदाज में ठहाके लगाते नजर आए PM मोदी, देखें ये दिलचस्प तस्वीरें!

Accident: नेशनल यूनिट फॉर डिजास्टर रिस्क मैनेजमेंट (UNGRD) के मुताबिक, मरने वालों में 8 बच्चे हैं।एक अधिकारी ने बताया कि भारी बारिश के बाद रिसाराल्डा प्रांत में भूस्खलन हो गया। बस के साथ कुछ अन्य गाड़ियां भी मलबे में दब गईं। बस कैली शहर से चोको प्रांत के कोंडोटो शहर जा रही थी। तभी प्यूब्लो रिको और सांता सेसिलिया के बीच यह हादसा हुआ।

Accident: हादसे के दौरान घटनास्थल पर मौजूद एक शख्स ने आंखोंदेखी बताई। उसने कहा- पहले एक कार हादसे का शिकार हुई। इसके चलते रास्ता बंद हो गया। पीछे आ रही गाड़ियां रुक गईं। हादसे के बाद एक जीप, बस और मोटरबाइक यहां रुकी हुई थी तभी अचानक से लैंडस्लाइड हुआ। मलबा इतनी तेजी से नीचे आया की कोई भाग नहीं पाया। बस में 2 ड्राइवर थे। कई यात्री भी सवार थे।

read more: Under 19 Women’s T20 World Cup: अंडर 19 महिला टी20 वर्ल्ड कप, शेफाली वर्मा संभालेंगी भारत की कप्तानी

Accident: कोलंबिया के राष्ट्रपति गुस्तावो पेट्रो ने बताया- इस मुश्किल समय में सरकार पीड़ित परिवारों के साथ खड़ी है। रेस्क्यू टीम के अधिकारी ने बताया कि फिलहाल 9 लोगों को बचाया जा चुका है। इनमें एक 7 साल की बच्ची को मलबे से जिंदा बाहर निकाला। हादसे में उसकी मां की मौत हो गई है।