Breaking News

aaj ka rashifal: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगा इन 3 राशि वालों का भाग्य, वहीं इन्हें मिलेगी सफलता, मेष से मीन तक यहां जानें सभी 12 राशियों का हाल

Aaj ka Rashifa
Aaj ka Rashifa

aaj ka rashifal: नई दिल्ली/रायपुर: दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है।

 

मेष राशि (Aries)

अपनी मां को कोई ऐसी बात ना बोले जो उन्हें बुरी लगे, क्योंकि आज आपकी कोई बात उन्हें बहुत बुरी लग सकती है। अपने शब्दों का चुनाव सही से करें.काम काज के लिए दिन अच्छा रहेगा। कोई मित्र आज आपका साथ देगा। यात्रा में सावधान रहें आज के दिन।

 

वृषभ राशि (Taurus)

दोस्तों के साथ मिलना होगा और कुछ पुरानी बातें होगी। कॉलेज के छात्रों को आज के दिन काम का दबाव कुछ ज्यादा रहेगा, लेकिन वे इसमें ज्यादा मन नहीं लगा पाएंगे। मां के स्वास्थ का आज ध्यान रखे, आफिस में आज किसी से तर्क वितर्क न करें। लड़ाई का रूप बन सकता है। पर्यंर के साथ मेल अच्छा रहेगा।

 

मिथुन राशि (Gemini)

सभी के बीच रहने का आनंद पाएंगे और कुछ हंसी-मजाक होगा। परिवार में आपको लेकर सकारात्मक माहौल बनेगा और सभी आपसे प्रसन्न दिखाई देंगे, व्यापार में आज कुछ नए अवसर मिलेंगे जो भविष्य में लाभकारी होंगे। छात्रों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। पति पत्नी के बीच माहौल अच्छा रहेगा, घूमने फिरने बाहर जाएंगे।

 

कर्क राशि (Cancer)

घर में कोई शुभ कार्य हो सकता हैं और सभी का ध्यान उसी ओर रहेगा। यदि घर में कोई पूजा रखवा रहे हैं तो सबसे पहले हनुमान जी को धन्यवाद कहना ना भूलें, अगर आप किसी से लव रिलेशनशिप में हैं तो संभाल कर चलें, रिश्ते नाजुक दौर से गुजर रहे हैं।नोकरी मैं परिवर्तन का समय है।

 

सिंह राशि (Leo)

बाहर के काम ज्यादा होंगे और ज्यादातर समय घर के बाहर ही बीतेगा। शाम के समय थोड़ा फ्री हो पाएंगे, लेकिन मन में कुछ ना कुछ चलता ही रहेगा, आज मानसिक रूप से थोड़े कमज़ोर रहेंगे। किसी को बातों को दिल से न लगाएं। सेहत का ध्यान रखे, मौसम का असर परेशान कर सकता है।

 

कन्या राशि (Virgo)

आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ है। कुछ नया करने का सोच सकते है और जिसके लिए भी करेंगे वह उससे बहुत खुश होगा, आपकी तारीफ आज आपमे कार्यक्षेत्र में होगी। आज ज़िम्मेदारी का काम मिलेगा जिसे अच्छे से निपटा लेंगे।

 

तुला राशि (Libra)

सभी के साथ आपका मेलजोल वाला स्वभाव किसी को बहुत पसंद आ सकता है। यदि आप अविवाहित नही है, तो कही से आपको विवाह का ऑफर भी आ सकता है। आज काम से थोड़ा परेशान हो जाएंगे। शाम को घूमने फिरने के लिए निकल सकते हो।

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

अपने किसी करीबी मित्र के साथ आपका मतभेद हो सकता है। जिस कारण मन उदास रहेगा। हालांकि आप उसे समझाने का प्रयास करेंगे, लेकिन कोई बात आपके मित्र को बुरी लग सकती है। आज क्रोध पर नियंत्रण रखना बहुत जरूरी होगा। आपके बने बनाये काम बिगड़ सकते हैं।

 

धनु राशि (Sagittarius)

घर में कोई शुभ कार्य संपन्न हो सकता है। गाड़ी या कोई अन्य सामान खरीदने की योजना भी बन सकती है। कोई भी निर्णय लेने से पहले उस पर अच्छे से विचार-विमर्श अवश्य कर लें। सोच समझ कर निर्णय लेंगे तो भविष्य में परेशानी नही होगी।कोई नया काम बदलने से पहले पुराने को हाथ से न छोड़ें।

 

मकर राशि (Capricorn)

यदि आप किसी के साथ प्रेम संबंध में हैं, लेकिन दूर है तो आज उनके साथ लंबी बातचीत होगी। जिसमें कई अनसुलझे प्रश्नों के उत्तर आपको मिलेंगे। आज कुछ पुरानी उलझने तो खत्म होंगी साथ ही कर्ज़ से भी मुक्ति मिलने का समय है।

 

कुंभ राशि (Aquarius)

अपने चाहनेवालों के साथ आपकी बोन्डिंग और मजबूत होगी। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा और कुछ लोग आपसे सहायता भी मांग सकते हैं। आज सामाजिक कार्यों का हिस्सा बनेंगे। धार्मिक यात्रा का भी काफी अच्छा योग है। संतान की और से कोई शुभ समाचार मिलेगा।

 

मीन राशि (Pisces)

किसी काम से बाहर जाना होगा, लेकिन रास्ते में किसी अनजान व्यक्ति से बेवजह का झगड़ा हो सकता है। इसलिये व्यर्थ के झगड़े से बचे और उस पर ध्यान ना दें। अपने कार्यों को प्लानिंग के साथ पूरा करें। आपके सोचे हुए काम तभी पूरे होंगे। आलस भर दिन हो सकता है, स्वास्थ्य भी थोड़ा ढीला रहेगा।