Breaking News

सोमवार को पलटेगा इन रशियों का भाग्य, कारोबार में हो सकती ही बढ़ोत्तरी, पढ़ें अपना दैनिक राशिफल..

Aaj ka Rashifa
Aaj ka Rashifa

 

Aaj Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। आज सोमवार है और आज का दिन भगवान भोलेनाथ को समर्पित होता है। आज के दिन भोलेनाथ को बेल पत्र चढ़ाना बेहद शुभ होता है।

मेष राशि- संयत रहें। मन परेशान हो सकता है। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। सचेत रहें। खर्च बढ़ेंगे। कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारि‍यां बढ़ सकती है। सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। पिता का सहयोग मिलेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।

वृष राशि- क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। कारोबार के विस्तार में भाई-बहन का सहयोग मिल सकता है। आय में वृद्धि होगी। खर्च भी बढ़ेंगे। सेहत का ध्यान रखें। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में बदलाव के साथ तरक्की के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर भी जाना पड़ सकता है। परिवार की समस्याएं बढ़ सकती है।

मिथुन राशि- आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाकर रखें। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मन प्रसन्न रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है।

READ MORE : Sidhu Moose Wala : पुलिस की गिरफ्त से फरार हुआ मूसेवाला का हत्यारा तो आरोपी की गर्लफ्रेंड को ही कर लिया गिरफ्तार…

 

Aaj Ka Rashifal

कर्क राशि- व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। खर्चों की बढ़ोतरी से मन चिंतित रहेगा। परिश्रम अधिक रहेगा। आत्मसंयत रहें। जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें। खर्च बढ़ेंगे। व‍िदेश यात्रा के भी योग बन रहे हैं।

सिंह राशि- मन परेशान हो सकता है। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। संयत रहें। क्रोध से बचें। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। परिवार से दूर रहना भी पड़ सकता है। कला एवं संगीत में रुचि रहेगी। परिवार के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। व्यर्थ के झगड़े और विवादों से दूर रहें।

कन्या राशि- आत्मविश्वास रहेगा, परन्तु आपसी भावनाओं को वश में रखें। परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। किसी कारोबारी मित्र से भेंट हो सकती है। धैर्यशीलता में कमी रहेगी।

READ MORE : कल बंद रहेंगे सभी स्कूल, प्रशासन ने इसलिए लिया फैसला…

 

Aaj Ka Rashifal

तुला राशि- मन में निराशा एवं असन्तोष रहेगा। बातचीत में संयत रहें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में व्यर्थ की भागदौड़ हो सकती है। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों में सावधानी बरतें। मित्र का सहयोग मिल सकता है। माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। आत्मसंयत रहें। लंबे समय से प्रतीक्षारत किसी कार्य के सुखद परिणाम मिलेंगे। खर्च की अधिकता रहेगी।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। नौकरी में अफसरों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। परिश्रम अधिक रहेगा। संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। किसी मित्र के सहयोग से भवन या सम्पत्ति से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। नौकरी में तरक्की के योग हैं। जिम्मेदारी भी बढ़ सकती हैं।

धनु राशि- आत्मसंयत रहें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। माता का सानिध्य मिल सकता है। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। बातचीत में सन्तुलित रहें। मानसिक शान्ति रहेगी। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। पिता को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे।

READ MORE : शादी के चार महीने बाद मां बनी एक्ट्रेस Nayanthara, जुड़वां बच्चों को दिया जन्म, बच्चों के नाम का भी किया खुलासा…

 

Aaj Ka Rashifal

मकर राशि- मन में उतार-चढ़ाव हो सकते हैं। व्यर्थ की परेशानियों से चिंतित रहेंगे। कारोबार में वृद्धि हो सकती है, परन्तु कुछ कठिनाइयां अभी बनी रहेंगी। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति‍ हो सकती है। लाभ के अवसर मिलेंगे। क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार का सहयोग मिलेगा। आय के नए स्रोत विकसित होंगे।

कुंभ राशि- आत्मविश्वास में कमी एवं मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। खर्च बढ़ेंगे। माता-पिता का सानिध्य मिल सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। किसी सम्पत्ति पर भाई-बहनों से विवाद की स्थिति बन सकती है।

मीन राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास बहुत रहेगा। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। कारोबार का विस्तार होगा। भाई-बहनों का साथ भी मिल सकता है। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकते हैं।

 

 

 

Read more:

Find Latest World News in Hindi

Chhattisgarh News in Hindi

Read latest news from India in Hindi

Read latest Political news updates

Breaking crime news

Get the daily horoscope and zodiac predictions about your life

Get the latest fashion trends news