Breaking News
For protesting against molestation, a student was thrown in front of a train, one hand and both legs of the student were chopped off...
For protesting against molestation, a student was thrown in front of a train, one hand and both legs of the student were chopped off...

छेड़छाड़ करने पर छात्रा को ट्रेन के आगे फेंका!, छात्रा के एक हाथ और दोनो पैर कटे…

 

उप: उत्तर प्रदेश के बरेली के सीबीगंज इलाके से मन झगझोर देने वाला मामला सामने आया है. छेड़खानी का विरोध करने पर दो बदमाशों ने छात्रा को ट्रेन के आगे फेंक दिया। इस दौरन लड़की के एक हाथ और दोनों पैर काट गए. छात्र की की कई हड्डियां भी टूट गई. छात्रा अभी अस्पताल में भर्ती है उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

 

इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। अफसरों ने मौके पर जाकर पीड़ित परिवार से बात कर कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया है. बुधवार सुबह कई आलाधिकारी अस्पताल जाकर परिवार और डॉक्टरों से मिलकर बात की।

 

इस घटना के बाद चार पुलिस वालो को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस ने आरोपी युवक और उसके पिता को गिरफ्त में ले लिया है। वहीं, शासन की तरफ से पीड़ित परिवार को पांच लाख रुपए सहायता राशि प्रदान की गई।

बता दें कि, सीबीगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली 12वी की छात्रा शाम को सीबीगंज में कोचिंग के लिए जाती है। लड़की के अधिवक्ता चाचा के अनुसार उसके कोचिंग से आने और जाने के दौरान आरोपी युवक और उसका साथी उससे छेड़छाड़ करते थे।

 

छात्रा ने इसको शिकायत अपने घर वालो से की जिसके बाद जानकारी मिलने पर परिजनों ने आरोपियों के घर वालों से इसकी शिकायत की, मगर वे दोनों नहीं माने। बीते मंगलवार को भी छात्रा कोचिंग के लिए निकली थी। शाम को वापस लौटने के समय वह खड़ौआ रेलवे क्रॉसिंग के पास लहूलुहान हालत में मिली। छात्रा के दोनों पैर कटे हुए थे।

 

पुछताछ करने पर मालूम चला कि उन्हीं दोनों युवकों ने उसे रास्ते में रोककर छेड़छाड़ की। और छात्रा के विरोध करने पर उसे ट्रेन सामने फेंककर हत्या करने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने छात्रा को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। अभी यह नहीं कहा जा सकता कि छात्रा को ट्रेन के आगे फेंका गया या कुछ और हुआ। रिपोर्ट आधार पर जांच आगे बढ़ाई जाएगी।