Breaking News
Raipur City News

रायपुर सिटी न्यूज : स्टील कारोबारी गिरफ्तार, लव जिहाद मामले में गुढ़ियारी थाना पुलिस ने की कार्रवाई …

Image Ad

Raipur City News : रायपुर। देश में कड़े कानून होने के बाद भी महिला अपराध और लव जिहाद के मामलों में भी तेजी से इजाफा हो रहा है। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से सामने आया है, जहां स्टील कारोबारी को गुढ़ियारी थाना पुलिस ने लव जिहाद के मामले में ​गिरफ्तार किया है।

READ MORE : रायपुर एक्सीडेंट ब्रेकिंग : आयुर्वेद मेडिकल कॉलेज के पास कार का भयानक एक्सीडेंट, बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी …

Raipur City News : गुढ़ियारी थाना से मिली जानकारी के अनुसार जहां रहने वाले स्टील कारोबारी नबी आलम खान को पुलिस ने लव जिहाद के मामले में गिरफ्तार किया है। नबी आलम खान ने दुर्ग जिले की एक युवती को शादी का झांसा देकर हवस का शिकार बनाने का आरोप लगाया है।

READ MORE : रायगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आमसभा आज, तीन बजे कोड़ातराई में करेंगे लैंड, कई परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे …

Raipur City News : पीड़िता का आरोप है कि नबी आलम खान पिछले 1 साल से उसे हवस का शिकार बना रहा है। पीड़िता के अनुसार आरोपी ने पहले नौकरी लगाने का झांसा दिया, फिर शादी करने की बात कहकर आबरू लूटते रहा। मामले में आरोपी के खिलाफ रेप सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

Join Whatsapp Group