Breaking News
Image Ad

संसदीय सचिव चिंतामणि महराज द्वारा कुसमी विकासखंड के अंतर्गत 9 करोड़ 50 लाख के विकास कार्य सड़क निर्माण का भूमिपूजन करते हुए बालिकाओं को किया गया साइकल वितरण

Image Ad

राकेश भारती /कुसमी / बलरामपुर । संसदीय सचिव चिंतामणि महराज के द्वारा कुसमी विकासखण्ड के ग्राम पंचायत मदगुरी में 9 करोड़ 50 लाख रुपए का सड़क निर्माण के लिय भूमि पूजन किया गया जिसमें मुख्य रूप से मुख्यमंत्री सड़क योजना,प्रधानमंत्री सड़क योजना अंतर्गत डाइनटोली से रामनगर मार्ग,करोंधा से पाकरडीह मार्ग,कुसमी दरिपारा से पाकरडीह,कराडांड से आसन पानी,करकली से भूलसीकला रोड से अमरपुर,सामरी से सबाग,निर्माण कार्य का भूमिपूजन संसदीय सचिव चिंतामणि महराज द्वारा करते हुए क्षेत्र की जनता को सड़क निर्माण हेतु करोड़ों रुपए की सौगात दी गई । जिससे अब क्षेत्र की जनता के लिए आवागमन हेतु परेशानियो का सामना करना न पड़े ।

साथ ही संसदीय सचिव चिंतामणि महराज द्वारा आज ग्राम मदगुरी,श्रीकोट,लरिमा,में सरकार की महत्वाकांक्षी योजना के बारे में उपस्थित जनता को विस्तृत रूप से बताया गया ।साथ ही इनके द्वारा बताया गया की राज्य में कांग्रेस सरकार पढ़ाई की दिशा में आने वाली हर बाधा को दूर करने के लिए हमेशा तत्पर है स्कूली छात्राओं को पढ़ाई के सफर में किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े, इसे देखते हुए सरकार बालिकाओं को निशुल्क साइकिल वितरण कर रही है , जिसके तहत आज कुसमी विकासखंड के ग्राम लरिमा,मदगुरी,श्रीकोट में शासकीय हाई स्कूल में सरस्वती साइकिल योजना के तहत छात्राओं को साइकिल वितरण किया गया.

अब बिना किसी परेशानी के बेटियां अपनी शिक्षा पूरी कर सकेंगी. पूर्व में लोगों की मांग एवम जरूरतों को ध्यान में रखते हुए सभी आवश्यक माँग को पूरा किया गया है आज के इस कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेसजन एवं ग्रामीणजन उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया , सभी के द्वारा सरकार के कार्यों को सराहा गया तथा आभार व्यक्त किया गया ।

जिसमें मुख्य रूप से नगर पंचायत अध्यक्ष गोवर्धन भगत,किसान कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष देवधन भगत ,मण्डी अध्यक्ष बालेश्वर राम,PCC सदस्य सोनू ,विधानसभा अध्यक्ष युवा कांग्रेस दीपक बुनकर ,अनुसूचित जनजाती प्रकोष्ठ ब्लाक अध्यक्ष लवकुमार सोनवानी,किसान कांग्रेस ज़िला से बी.डी.यादव ,मज़दूर कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष मनान ख़ान ,विक्रम संदीप निकुंज,सरपंच,उपसरपंच,रवि सलमोन,तनीश ,अपिन सिंह,अमृत,अरुण,व गांव के वरिष्ट आम जनता सहित कांग्रेस के पदाधिकारी, कार्यकता उपस्थित रहे।

Join Whatsapp Group