Breaking News
Image Ad
PM Narendra Modi
PM Narendra Modi

PM Narendra Modi : रायगढ़ आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, 14 सितंबर को भाजपा की परिवर्तन यात्रा में करेंगे शिरकत

Image Ad

PM Narendra Modi :रायपुर। छत्तीसगढ़ में मिशन 2023 में ज़ुटी भाजपा की परिवर्तन यात्रा 12 सितंबर को दंतेवाड़ा और 16 सितंबर को जशपुरनगर से शुरू होगी। दंतेवाड़ा से शुरू होने वाली इस पहली परिवर्तन यात्रा को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हरी झंडी दिखाएंगे। वहीं जशपुरनगर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल होंगे।

PM Narendra Modi :बिलासपुर में परिवर्तन यात्राओं के समापन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत करेंगे। इसके पहले प्रधानमंत्री मोदी 14 को रायगढ़ आ सकते हैं। मोदी कोड़ातराई में एक महती जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके पहले प्रधानमंत्री का अगस्त महीने में छत्तीसगढ़ दौरा तय था लेकिन मोदी का प्रवास टल गया था। इससे पहले पीएम मोदी 5 जुलाई को रायपुर आए थे।

PM Narendra Modi :वहीं एक और दो सितंबर को छत्तीसगढ़ दौरे पर आए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सत्ता में वापसी के लिए भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जीत का मूल मंत्र दिया। पार्टी सूत्रों की मानें तो शाह ने वरिष्ठ नेताओं की बैठक में दो टूक कहा कि विधानसभा चुनाव जीतना है तो इसके लिए आंदोलन तेज करना होगा। कार्यकर्ताओं-नेताओं को मैदान में उतरना होगा।

PM Narendra Modi :सितंबर के दूसरे सप्ताह के बाद प्रदेश में बस्तर और सरगुजा से दो चुनावी यात्राएं निकाली जाएंगी। इस यात्रा की शुरुआत में अमित शाह फिर छत्तीसगढ़ आएंगे और समापन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रायपुर में दोबारा आमसभा को संबोधित करेंगे। इस यात्रा में भाजपा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ जारी किए गए आरोप पत्र का सारांश पत्र भी लोगों को बांटने का निर्णय लिया है। यात्राएं छत्तीसगढ़ के दक्षिण बस्तर और सरगुजा संभाग के जशपुर से रायपुर तक एक साथ निकलेगी। दोनों यात्राएं रायपुर में विलीन होंगी।

Join Whatsapp Group