Breaking News

CG NEWS: लोगों ने कहा फ़िर बनेगी कांग्रेस की सरकार- पंकज मिश्रा

Image Ad

महेश कुमार साहू/रायपुर। CG NEWS: उत्तर विधानसभा पदयात्रा के दूसरे चरण में आज बुधवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव पंकज मिश्रा ने तेलीबांधा चौक नेता जी सुभाष चन्द्र बोस जी की मूर्ति में माल्यापर्ण कर यात्रा शुरू की।यात्रा वहा से निकलकर जनता होटल होते हुए जैतखंभ पहुची जंहा उन्होंने मत्था टेका और आशीर्वाद लिया।इसके बाद फिर लोंगो से मिलने का सिलसिला शुरू हुआ।

CG NEWS: पीसीसी सचिव पंकज मिश्रा इसके बाद साथियो के साथ आगे बढ़े और ओवरब्रिज के पास से होते हुये वापस तेलीबांधा की और आये इस यात्रा का मूल उद्देश्य लोगो को बताना है कि कांग्रेस सरकार ही आम लोगो की सरकार है जिसने लोगो के लिये काम किया है और आगे भी करती रहेगी।पंकज मिश्रा ने बताया की यात्रा तेलीबांधा चौक से होते हुए फिर श्यामनगर की और गई वहाँ से गुरुद्वारा होते हुये बड़ चौक से कालीमंदिर होते हुए केनाल रोड पर यात्रा समाप्त की गई।

CG NEWS: पीसीसी सचिव पंकज मिश्रा ने बताया कि यात्रा का मूल उद्देश्य लोगो को यह बताना है कि सरकार उनकी है ओर उन्ही के उत्थान के लिए कार्य कर रही है।लोगो से भूपेश सरकार के पक्ष में समर्थन भी मांगा गया। आने वाले विधानसभा चुनाव में भी कांग्रस की सरकार बनेगी ऐसा लोगो का कहना है।

CG NEWS: पीसीसी सचिव पंकज मिश्रा ने बताया कि जनता cm भूपेश बघेल के काम से खुश है।आज की पदयात्रा मे संजू राव,नरेश नवानी,मों तहसीन,अजय मेहर,पारस कुर्रे,गोपी जाल,गौतम साहू,मनहरण वर्मा,शाहिद क़ुरैशी,सैफ़ शाह,योगेश तिवारी,अजीज अहमद,भीम सिंह,विकास जुसेजा,हेमंत पटेल,आरिश ख़ान,कमलेश सिन्हा,मनीष तिवारी,संतोष राव,अंकित फुलझरें,जितेंद्र यादव आदि साथी बड़ी संख्या मे उपस्थित थे।

Join Whatsapp Group