Breaking News

CG BREAKING : स्कूल में मिला 8 साल के मासूम का शव, मचा हड़कंप …

 

dead body of 8 year old boy found in school

RAIGARH CRIME  : रायगढ़। जिले के एक स्कूल में मासूम का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। मृतक बालक का शव देखकर मामला हत्या का दिख रहा है। जिंदल स्टील प्लांट के पास चिराईपानी गांव स्थित सरकारी स्कूल में एक 8 साल के मासूम का शव मिला है। बताया जा रहा है कि मृतक छात्र उसी स्कूल में पढ़ाई करता था। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है वहीँ पुलिस और डॉग स्क्वॉड घटननस्थल पर पहुंच गए हैं।

READ MORE : MP Board Result 2023 : MP बोर्ड परीक्षा के परिणाम जारी, मृदुल पाल बने टॉपर, बेटे या बेटियां जानें किसने मारी बाजी .. यहां देखें 10वीं-12वीं के रिजल्ट …

RAIGARH CRIME

Table of Contents

RAIGARH CRIME

बुधवार से बच्चा लापता था जिसके बाद आज गुरुवार को उसका शव दिखने से हड़कंप मच गया है। आज जब सुबह स्कूल खुलने के बाद उसकी लाश देखी तो इसकी सूचना फ़ौरन पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक, बच्चे के गले में चोट के निशान पाए गए हैं। आशंका जाहिर की जा रही है की किसी ने बच्चे के गले को दबाया होगा जिससे उसका दम घुटने से उसकी मौत हो गई होगी।

READ MORE : BILASPUR NEWS: बिलासपुर में भू-माफिया की गुंडागर्दी, जमीन हथियाने के चक्कर में दूसरे की जमीन पर जेसीबी से खुदाई, रोकने गए जमीन मालिक पर रॉड से किया हमला…मामला दर्ज…

RAIGARH CRIME

फ़िलहाल पुलिस ग्रामीणों और मृतक छात्र के दोस्तों से पूछताछ कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया है। पीएम के बाद इस मामले में कई नए पहलु सामने आ सकते हैं।

 

 

Join Whatsapp Group