Breaking News

सीजी न्यूज़: संयुक्त जिला कार्यालय में ‘‘झीरम श्रद्धांजलि दिवस‘‘ पर कलेक्टर ने अधिकारियों और कर्मचारियों को दिलाई शपथ, कार्यालयों में रखा 2 मिनट का मौन


फकरे आलम/दंतेवाड़ा। CG News:  राज्य शासन द्वारा बस्तर की झीरम घाटी 25 मई 2013 में नक्सली हमले में शहीद हुए वरिष्ठ जनप्रतिनिधियों, सुरक्षा कर्मियों और अन्य शहीदों की स्मृति में 25 मई को प्रतिवर्ष ‘‘झीरम श्रद्धांजलि दिवस‘‘ के रूप में मनाए जाने का निर्णय लिया गया है। इस अवसर पर आज दंतेवाड़ा जिले के संयुक्त जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय में भावभीनी श्रद्धांजलि के तहत इस मौके पर दो मिनट का मौन रखकर सभी शहीदों की आत्मा की शांति की प्रार्थना की गई।

इस दौरान कलेक्टर विनीत नंदनवार द्वारा सभी अधिकारी एवं कर्मचारियों को 25 मई 2013 को झीरम घाटी में नक्सल हिंसा के शिकार हुए जनप्रतिनिधि, वरिष्ठ पदाधिकारीगण, सुरक्षा बलों के जवान एवं विगत वर्षो तथा वर्तमान में नक्सल हिंसा में शहीद हुए अन्य सभी भाइयों-बहनों के लिए श्रद्धांजलि अर्पण करने के साथ प्रत्येक छत्तीसगढ़वासी द्वारा अपने राज्य में अहिंसा एवं सहनशीलता की परम्परा में दृढ़ विश्वास रखने तथा सभी प्रकार के नक्सलवाद और हिंसा का डटकर विरोध करने, तथा छत्तीसगढ़ राज्य को पुनः शांति का टापू बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित होने का शपथ दिलाया गया।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी, अपर कलेक्टर संजय कन्नौजे, संयुक्त कलेक्टर सुरेंद्र ठाकुर, डिप्टी कलेक्टर अरुण सोम, डिप्टी कलेक्टर आनंद नेताम, डिप्टी कलेक्टर श्री शिवनाथ बघेल, डिप्टी कलेक्टर श्री मुकेश गोड़ सहित कार्यालय के सभी अधिकारी-कर्मचारी भी मौजूद थे। इसके अलावा जिले के कलेक्टर और एसपी सहित अन्य अधिकारियों ने गृह ग्राम फरसपाल जाकर शहीद महेंद्र कर्मा की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं पुष्प अर्पित करके भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

Join Whatsapp Group