Breaking News

टीम इंडिया का बड़ा धमाका, शुभमन और रोहित के शतक के बदौलत खड़ा किया इतने रनों का पहाड़ …

ind vs nz 3rd odi

 

भारतीय क्रिकेट टीम ने वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड की टीम को चारों खाने चित कर दिया है। पहले वनडे के बाद से ही टीम इंडिया का फॉर्म काफी बेहतर दिख रहा है। शुभमन गिल का धमाकेदार फॉर्म इस मैच में भी दिखाई दिया है। आज के मैच में कप्तान रोहित ने भी कप्तानी पारी खेलते हुए 101 रनों की शानदार पारी खेली है। साथ ही शुभमन गिल ने 78 गेंदों में 112 रनों की शतकीय पारी खेली।

READ MORE : पृथ्वी के आंतरिक कोर ने घूमना बंद किया, जानें क्या आने वाला है बड़ा विनाश … अब इस दिशा में …

भारत ने आज 50 ओवर के बाद 9 विकेट के नुक्सान पर 385 रनों का स्कोर बनाया और न्यूजीलैंड को 386 रन का विशाल लक्ष्य दे दिया। विराट कोहली (36), ईशान किशन (17), सूर्यकुमार यादव (14) और वॉशिंगटन सुंदर (9 रन) ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिक सके। हालांकि, शार्दुल ठाकुर ने पंड्या के साथ 8वें विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की और उन्होंने 25 रन बनाए। वहीँ हार्दिक पांड्या ने 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली।

READ MORE :  हॉस्टल में लड़की लाकर रातें रंगीन कर रहे थे मास्टर जी, रात भर युवती के साथ … छात्रों ने ऐसे धर दबोचा …

न्यूजीलैंड की तरफ से Jacob Duffy और Blair Tickner ने 3-3 विकेट झटके। हालाँकि Jacob Duffy थोड़े महंगे साबित हुए और उन्होंने 10 ओवर में 100 रन लुटाए वहीँ Blair Tickner ने 10 ओवर में 76 रन दिए। बता दें कि भारतीय टीम ने इस सीरीज को 2-0 से पहले अपने नाम कर लिया है और मैच भी जीत लिया तो भारत न्यूजीलैंड को 3-0 से क्लीन स्वीप कर देगा और इसी के साथ रैंकिंग में नंबर 1 के पायदान पर पहुंच जाएगा।

Join Whatsapp Group