Breaking News

नाटू-नाटू का जलवा बरकरार, गोल्डन ग्लोब के बाद सीधा ऑस्कर में मारी एंट्री, जानें किस केटेगरी में …

natu natu song entry in oscars

natu natu song entry in oscars : साउथ के बड़े डायरेक्टर और बाहुबली और RRR जैसी फिल्मों से पूरी दुनियाभर में तहलका मचाने वाले राजामौली की फिल्म RRR का जलवा अब भी बरकरार है। हाल ही में फिल्म के नाटू-नाटू गाने ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड (golden globe award) में बेस्ट सॉन्ग कैटेगरी का अवार्ड अपने नाम किया था जिसके बाद विदेशों में भारतीय फिल्मों का डंका बने लगा था।

READ MORE : 50 करोड़ दो वरना जान से मार दूंगा, जेल में बंद कैदी ने इन्हें दी जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप …

natu natu song entry in oscars

फिल्म की टीम इस जीत का जश्न मना ही रही थी कि उन्हें जश्न जारी रखने की एक और वजह मिल गई। फिल्म के नाटू-नाटू गाने ने अब सीधा ऑस्कर में एंट्री मार ली है। ऑस्कर 2023 के फाइनल नॉमिनेशन की अनाउंसमेंट कर दी गई है। 20 कैटेगरी में ऑस्कर फाइनल नॉमिनेशन अनाउंस किए गए हैं जिनमें अवतार: द वे ऑफ वाटर और द टॉपगन मेवरिक को बेस्ट पिक्चर कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है। वहीं, भारत की ऑल दैट ब्रीद्स, बेस्ट डॉक्यूमेंट्री और द एलिफेंट विस्परर्स बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट के लिए नॉमिनेट हुई हैं।

Image

READ MORE : पृथ्वी के आंतरिक कोर ने घूमना बंद किया, जानें क्या आने वाला है बड़ा विनाश … अब इस दिशा में …

RRR ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘हमने इतिहास बनाया है। ये बताते हुए हमें गर्व है कि नाटू-नाटू 95वें एकेडमी अवॉर्ड की बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है।’

 

 

Join Whatsapp Group