Breaking News

IND vs NZ 3rd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मुकाबला आज, टीम इंडिया के पास वनडे में नंबर वन बनने का मौका, ये हो सकती है प्लेइंग-11

IND vs NZ 3rd ODI
इंदौर, IND vs NZ 3rd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मुकाबला आज (24 जनवरी) इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से यह मुकाबला खेला जाएगा. रोहित शर्मा की अगुवाई में अगर भारतीय टीम तीसरे वनडे में भी न्यूजीलैंड को पटखनी देने में सफल रही, तो 50 ओवर के फॉर्मेट में टीम इंडिया दुनिया की नंबर वन टीम बन जाएगी.
 
 

READ MORE : Vastu Tips For Mirror: अगर इस इस दिशा में लगाएं है दर्पण, तो तुरंत हटाए ,वरना हो सकती है परेशानियां

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो वनडे मुकाबले में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद जोरदार रहा है. रायपुर में खेले गए दूसरे वनडे में भारतीय गेंदबाजों के आगे कीवी बल्लेबाज पानी मांगते नजर आए और पूरी टीम महज 108 रन पर सिमट गई. 109 रनों के लक्ष्य को रोहित एंड कंपनी ने महज 121 गेंदों में हासिल कर लिया.अब अगर रोहित की पलटन तीसरे और आखिरी वनडे मैच में भी यही प्रदर्शन दोहराना में सफल रही, तो टीम इंडिया 50 ओवर के फॉर्मेट की नंबर वन टीम बन जाएगी.

 

READ MORE : 26 जनवरी को अपने खाने को भी दें देशभक्ति वाला रंग, ऐसे बनाएं तिरंगा इडली जैसे व्यंजन …

दरअसल, भारतीय टीम ने दूसरे वनडे में जीत दर्ज करने के साथ ही कीवी टीम से एकदिवसीय क्रिकेट की बादशाहत भी छीन ली है. इंग्लैंड दूसरे मैच के बाद वनडे की नंबर वन टीम है, जबकि न्यूजीलैंड दूसरे और टीम इंडिया तीसरे नंबर पर काबिज है. हालांकि, गौर करने वाली बात यह है कि भारत, इंग्लैंड के रेटिंग पॉइंट 113 ही हैं और तीसरे वनडे में मिली जीत रोहित की सेना को इस फॉर्मेट की नंबर वन टीम बना देगी.
 

READ MORE : इस खिलाड़ी ने बना दिए ऐसा रिकॉर्ड कि … 1 ओवर नहीं 1 बॉल में ही जड़ दिए 16 रन … कारनामा देख हर कोई हैरान …

 
भारत की संभावित प्लेइंग-11: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक.
 

न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग-11: फिन एलेन, डेवोन कॉन्वे, हेनरी निकोल्स, डेरिल मिचेल, टॉम लैथम (कप्तान/विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, मिचेल सेंटनर, डग ब्रेसवेल, लॉकी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर.
Join Whatsapp Group