Breaking News

राशिफल : मंगलवार को इन राशियों के बनेंगे बिगड़े कार्य, हनुमान जी की होगी विशेष कृपा …

Aaj ka Rashifal
Aaj ka Rashifal

 

वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। आज मंगलवार है और आज का दिन हनुमान जी को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से हनुमान जी की पूजा- अर्चना की जाती है।

मेष-कुटुम्ब-परिवार की किसी महिला से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। मन परेशान हो सकता है। परिवार का साथ मिलेगा। अपने स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। आत्मविश्वास लबरेज रहेंगे, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी।

वृष-नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं। मन प्रसन्न रहेगा। बातचीत में सन्तुलित रहने का प्रयास करें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। मन अशान्त रहेगा। मानसिक तनाव भी हो सकता है। माता का सानिध्य प्राप्त हो सकता है।

मिथुन-नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। आय में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास में कमी आएगी। धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। बातचीत में संयत रहें।

READ MORE :  इस खिलाड़ी ने बना दिए ऐसा रिकॉर्ड कि … 1 ओवर नहीं 1 बॉल में ही जड़ दिए 16 रन … कारनामा देख हर कोई हैरान …

कर्क-आत्मविश्वास में कमी आएगी। मित्रों के साथ यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। मानसिक असन्तोष रहेगा।

 

सिंह-माता-पिता का सहयोग मिलेगा। परिवार में सुख शान्ति रहेगी। बातचीत में सन्तुलित रहें। भाई-बहनों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। कारोबार की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। मानसिक शान्ति रहेगी। भवन सुख में विस्तार हो सकता है।

कन्या-इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। मन अशान्त रहेगा। कला एवं संगीत में रुचि बढ़ सकती है। कुटुम्ब-परिवार की किसी महिला से धन प्राप्ति‍ के योग बन रहे हैं। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं।

READ MORE :  कोरोना के बाद इस नए वायरस की भारत में एंट्री से दहशत में लोग, स्कूल बंद, 63 बच्चों की ….

तुला-रहन-सहन कष्टमय रहेगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में भी परिवर्तन हो सकता है। क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

 

वृश्चिक-किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। खर्चों की अधिकता रहेगी। मन परेशान हो सकता है। पिता का सानिध्य मिलेगा। नौकरी में स्थान-परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं।

 

धनु-घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। भवन सुख में वृद्धि होगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होगें। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा। कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा।

 

READ MORE : 26 जनवरी को अपने खाने को भी दें देशभक्ति वाला रंग, ऐसे बनाएं तिरंगा इडली जैसे व्यंजन …

मकर-जीवनसाथी से मतभेद बढ़ सकते हैं। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। पिता का सहयोग भी मिलेगा। मन अशान्त रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

 

कुंभ-यात्रा खर्च भी बढ़ सकते हैं। धैर्यशीलता में कमी आएगी। संयत रहें। बातचीत में सन्तुलित रहें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। आय में वृद्धि भी होगी।

 

मीन-खर्चों की अधिकता रहेगी। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती है। रहन-सहन कष्टमय रहेगा।कोई पैतृक सम्पत्ति प्राप्त होने के योग बन रहे हैं। आत्म संयत रहें। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़े से बचें। सन्तान को अभी स्वास्थ्य विकार रहेंगे ।

Join Whatsapp Group