Breaking News

खाना बनाने को लेकर हुआ विवाद, फिर फंदे से झूलता मिला रिटायर्ड डिप्टी कलेक्टर की बहु का शव, पुलिस ने …

dead body of the retired deputy collector's daughter-in-law

dead body of the retired deputy collector’s daughter-in-law : प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर (Bilaspur) से एक दर्दनाक घटना की जानकारी सामने आ रही है जहां देर रात खाने को लेकर विवाद (Dispute) के बाद रिटायर्ड डिप्टी कलेक्टर की बहु का शव फंदे से लटकता हुआ मिला। बताया जा रहा है कि मृतका का पति उसी दिन भोपाल से ट्रेनिंग के बाद घर लौटा था। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

READ MORE : Big Breaking : भारत के सिर सजा नंबर वन का ताज, न्यूजीलैंड को इतने रनों से मात देकर किया क्लीन स्वीप …

dead body of the retired deputy collector’s daughter-in-law

जानकारी के अनुसार, जीआर महिलाने रिटायर्ड डिप्टी कलेक्टर हैं और उनका परिवार तिफरा के यदुनंदन नगर में रहता है। उनका छोटा बेटा रविकांत महिलाने मस्तूरी क्षेत्र के जयरामनगर-एरमसाही में कैनरा बैंक में मैनेजर है। उसकी शादी जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ में रहने वाले टीचर राजकुमार जांगड़े की बेटी युक्तिरानी (29) से साल 2019 में हुई थी। शादी के बाद परिवार सहित रविकांत यदुनंदन नगर में रहता था। पिछले करीब 7 माह से रवि और उसकी पत्नी मोपका स्थित स्वर्ण रेसीडेंसी में रहने लगा था। उनकी 15 माह की बेटी भी है।

READ MORE :  नाटू-नाटू का जलवा बरकरार, गोल्डन ग्लोब के बाद सीधा ऑस्कर में मारी एंट्री, जानें किस केटेगरी में …

रविकांत ने पुलिस को बताया कि रात में वह अपनी बेटी को खिला रहा था और टीवी देख रहा था। रात करीब 10 बजे तक युक्तिरानी खाना नहीं बनाई थी। वह खाना बनाने के लिए किचन में गई थी। इस दौरान वह टीवी की आवाज तेज कर बच्ची को खिला रहा था। करीब आधे घंटे बाद वह किचन में गया, तब युक्तिरानी वहां नहीं थी।

READ MORE : 50 करोड़ दो वरना जान से मार दूंगा, जेल में बंद कैदी ने इन्हें दी जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप …

वहीं, बाजू के बेडरूम का दरवाजा अंदर से बंद था। उसने काफी आवाज लगाई लेकिन, अंदर से कोई आवाज नहीं आई। उसने खिड़की से झांक कर देखा तो युक्तिरानी दुपट्‌टे से फंदे पर झूल रही थी। इसके बाद उसने अपने पापा और ससुर सहित अन्य लोगों को घटना की जानकारी दी।

READ MORE :   हॉस्टल में लड़की लाकर रातें रंगीन कर रहे थे मास्टर जी, रात भर युवती के साथ … छात्रों ने ऐसे धर दबोचा …

इस मामले में पुलिस ने बताया कि जब तक वो पहुंची तब तक घरवालों ने युक्तिरानी को फंदे से नीचे उतार लिया था। मायकेवालों ने दामाद पर आरोप लगाया कि उसने युक्तिरानी की जमकर पिटाई भी की है। हालांकि, पुलिस ने बीच-बचाव कर उन्हें शांत कराया। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि रविकांत बैंक की ट्रेनिंग के लिए दस दिन से भोपाल में था। सोमवार दोपहर वह घर लौटा था। इस दौरान वह बेटी का वैक्सीनेशन कराने भी गया था। वैक्सीनेशन के कारण ही उनकी बेटी रो रही थी तो वह उसे देख रहा था।

READ MORE :  टीम इंडिया का बड़ा धमाका, शुभमन और रोहित के शतक के बदौलत खड़ा किया इतने रनों का पहाड़ …

युक्तिरानी के परिजनों ने पुलिस को बताया कि रात करीब 10 बजे उसकी मां ने मोबाइल पर कॉल किया था, तब तेज आवाज में टीवी चल रही थी और उनके बीच झगड़ा चल रहा था। युक्ति ने कुछ सेकेंड बात की और बाद में कॉल करने की बात कहते हुए फोन कट कर दिया। इसके कुछ समय बाद उसके मरने की खबर आ गई।

READ MORE :  इस खिलाड़ी ने बना दिए ऐसा रिकॉर्ड कि … 1 ओवर नहीं 1 बॉल में ही जड़ दिए 16 रन … कारनामा देख हर कोई हैरान …

पुलिस ने युक्तिरानी के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें उसने अपनी बड़ी बहन नीलू रानी से कहा है कि मेरी बेटी को अपनी बेटी की तरह रखना और प्यार करना। मेरे बारे में उसे बताना कि अच्छी मम्मा थी, आगे लिखा है कि आई लव यू सबको, पामा-मम्मी, पप्पू भाई अन्नू, बंटू भाई तुम सब खुश रहना। मुझे हमेशा याद करना, सबको मैं बहुत प्यार करती हूं। जो होता है, अच्छे के लिए होता है, सब सक्सेसफुल रहना, मेरी दुआ तुम्हारे साथ है।

READ MORE :  viral video : ‘मंजुलिका’ का रूप धर जब मेट्रो में घुसी ये लड़की, देखने वाले लोगों की सिट्टी-पिट्टी हुई गुल, देखें VIDEO

युक्तिरानी के परिवार वालों ने कहा कि शादी के बाद ही रविकांत और उसके ससुरालवाले उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे, जिससे तंग आकर सात माह से वह ससुरालवालों से अलग रह रही थी। उनके आरोप लगाने पर पुलिस ने रविकांत को हिरासत में ले लिया है। वहीं, महिला के शव का कार्यपालिक मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद परिजन को सौंप दिया है।

Join Whatsapp Group