Breaking News

पिकअप वाहन की ठोकर से घायल हुए एक युवक की हुई मौत, एक युवक को किया गया रायपुर रेफर

रामकुमार भारद्वाज, फरसगांव :- नेशनल हाईवे 30 पीपरा चौक के पास मंगलवार को शाम लगभग 7 बजे एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार दो युवक को जबरदस्त ठोकर मारी दी, पिकअप वाहन फरार हो गया । इस दुर्घटना में घायल एक युवक की मौत हो गई वही एक युवक को रायपुर रिफर किया गया ।

READ MORE : कहीं से भी ढूंढ कर घर के आंगन में लगा लें ये चमत्कारी पौधा, श्री कृष्ण को भी है बेहद प्रिय, महाभारत काल में …

जानकारी के अनुसार फरसगांव वार्ड क्रमांक 03 निवासी देवेंद्र दर्रो पिता रामनाथ दर्रो और ग्राम अंजनी (कांकेर) निवासी योगेश्वर जैन पिता जीवन जैन यह दोनो एक बाइक में सवार थे । जिन्हें एक अज्ञात पिकअप वाहन में नेशनल हाईवे 30 पिपरा चौक के पास ठोकर मारकर फरार हो गया । राहगीरों की सूचना पर तत्काल फरसगांव पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को उपचार के लिए 108 एंबुलेंस वाहन से फरसगांव अस्पताल में भिजवाया गया था ।

READ MORE :  खाना बनाने को लेकर हुआ विवाद, फिर फंदे से झूलता मिला रिटायर्ड डिप्टी कलेक्टर की बहु का शव, पुलिस ने …

दोनो युवक का उपचार चल रहा था की उपचार के दौरान देवेंद्र दर्रो पिता रामनाथ दर्रो की मौत हो गई । वही घायल योगेश्वर जैन पिता जीवन जैन को बेहतर उपचार के लिए रायपुर अस्पताल रिफर किया गया हैं । घटना के बाद से अज्ञात पिकअप फरार हैं जिसकी फरसगांव पुलिस पतासाजी कर रही है ।

Join Whatsapp Group