Breaking News

50 करोड़ दो वरना जान से मार दूंगा, जेल में बंद कैदी ने इन्हें दी जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप …

NAVIN JINDAL

 

 NAVIN JINDAL  देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक नवीन जिंदल को जान से मारने की धमकी मिली है। राज्य की सेंट्रल जेल के एक कैदी ने नवीन जिंदल को डाक के जरिए धमकी भरा पत्र लिखा। पत्र में लिखा है कि 48 घंटे के भीतर 50 करोड़ रुपए नहीं मिले तो वह उनकी हत्या कर देगा।

READ MORE : जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल को लेकर सामने आया ये बड़ा फैसला, इन नेताओं के पहुंचने के बाद … अब सीधा सीएम से …

नवीन जिंदल को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोटरा रोड थाने में मामला दर्ज कर लिया है। धमकी भरा लिफाफा कथित तौर पर 18 जनवरी को मिला था।

READ MORE :  टीम इंडिया का बड़ा धमाका, शुभमन और रोहित के शतक के बदौलत खड़ा किया इतने रनों का पहाड़ …

जानकारी के मुताबिक जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड (जेएसपीएल) के चेयरमैन नवीन जिंदल के नाम का एक लिफाफा पत्रपाली पहुंचा। जेएसपीएल के महाप्रबंधक सुधीर रॉय ने 23 जनवरी को जब लिफाफा खोला तो वह चौंक गए। नवीन जिंदल के नाम लिखे पत्र में अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। पत्र में यह भी लिखा था कि 48 घंटे के भीतर 50 करोड़ रुपये नहीं मिले तो जान से मार देंगे।

READ MORE :  क्या रायपुर में होंगे वर्ल्डकप के मैच ! रोहित, विराट समेत इन्होंने की स्टेडियम की तारीफ, बता दिया ऑस्ट्रेलिया से भी बेहतर ग्राउंड …

पत्र लिखने वाला व्यक्ति बिलासपुर सेंट्रल जेल का बंदी नंबर 4563-97 निवासी राजेंद्र नगर, बिलासपुर, जुनार बताया जा रहा है। जेएसपीएल प्रबंधन ने कोटरा रोड थाने में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस ने जेएसपीएल के महाप्रबंधक सुधीर रॉय की रिपोर्ट के आधार पर आईपीसी की धारा 386, 506 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

Join Whatsapp Group