Breaking News

मात्र 9000 रुपए में मिल रही Pulsar 125, जानें क्या है ये स्कीम….

bajaj pulsar 125
bajaj pulsar 125

आज कल महंगी बाइक होने के बाद भी युवाओं में स्पीड का क्रेज ख़त्म नहीं हुआ है और आज भी लोग पल्सर जैसी गाड़ियों को पसंद कर रहे हैं। कई सालों बाद आज भी बजाज की बाइक का क्रेज खत्म नहीं हुआ है। Pulsar 125 के स्टाइलिश लुक की वजह से युवाओं के बीच इसकी एक अलग पहचान है।

READ MORE : महिलाओं को ये काम करता देख मर्द फ़ौरन हटा लें अपनी नजर, पुरुष का हो सकता है विनाश …

इस बाइक को खरीदकर आप पेट्रोल पर खर्च होने वाले हजारों रुपए भी बचा सकते हैं। इसके अलावा आप सिर्फ 9,000 रुपये देकर बिल्कुल नई और चमचमाती पल्सर 125 घर ला सकते हैं। बजाज पल्सर 125 दो वेरिएंट में उपलब्ध है। इनमें सिंगल सीट और स्प्लिट सीट शामिल हैं। सिंगल सीट वेरिएंट की शुरुआती कीमत महज 89,254 रुपये है। अगर आप इसे स्प्लिट सीट के साथ खरीदते हैं तो इसकी ऑन रोड कीमत 1,06,076 रुपये तक जाती है।

READ MORE : पिता के सामने कार सवार युवकों ने बेटी के साथ … CCTV में कैद हुई पूरी घटना, देखें Video…

अगर आपके पास इतने पैसे नहीं हैं और फिर भी इसे खरीदना चाहते हैं तो कंपनी इसके साथ डाउन पेमेंट ऑफर लेकर आई है। जिसे केवल 9000 रुपए डाउन पेमेंट देकर खरीदा जा सकता है। इसे आप डाउन पेमेंट करके मंथली ईएमआई के साथ खरीद सकते हैं। इसके लिए ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक बैंक आपसे हर साल 9.7 फीसदी ज्यादा ब्याज दर के तौर पर चार्ज करता है। वहीं, लोन के लिए आवेदन करने के बाद आपको 97,076 रुपये की मंजूरी मिल सकती है। एक बार मंज़ूरी मिलने के बाद, आप 3 साल के लिए 3,119 रुपये प्रति माह की ईएमआई का भुगतान करके इसे हमेशा के लिए अपना बना सकते हैं।

READ MORE : कुबेर देवता को सबसे प्रिय होता है यह पौधा, घर की इस दिशा में लगाते ही होगी नोटों की बारिश, संभाले नहीं संभलेगा धन…

आपको बता दें कि लोन अप्रूवल लेने के लिए सिबिल स्कोर सही होना जरूरी है। इसी के आधार पर बैंक लोगों को कर्ज देता है। बजाज पल्सर 125 शुरुआती दौर में करीब 51 किमी प्रति घंटे का माइलेज देती है। वहीं, फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है। इसके अलावा डिजिटल स्क्रीन के साथ ही फ्रंट में डिस्क ब्रेक और बैक में ड्रम ब्रेक दिया गया है. इसमें 124.4 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है। यह 5 गियर बॉक्स ट्रांसमिशन से जुड़ा है। इस बाइक की सीट काफी लंबी है, इसके अलावा इसमें आपको अपनी जरूरत के हिसाब से हैंडल एडजस्ट करने की सुविधा मिलती है।

 

 

Join Whatsapp Group