Breaking News

Stock Market Updates: इस कंपनी के सीईओ ने दिया इस्तीफा, 12% टूट गया शेयर, कंपनी में मची खलबली

Business News

नई दिल्ली: डिजिस्पाइस टेक्नोलॉजीज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) चंद्रचूड़ घोष ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. सीईओ के इस्तीफा के बाद कंपनी डिजिस्पाइस टेक्नोलॉजीज के शेयर में 12 फीसदी तक की गिरावट आई। सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन बीएसई पर शेयर का भाव 9.69% लुढ़क कर 26.10 रुपये पर बंद हुआ।

कारोबार के दौरान शेयर का भाव गिरकर 25.50 रुपये तक पर आ गया। चालू कैलेंडर वर्ष में अब तक कंपनी के शेयरों में सेंसेक्स में 7 फीसदी की बढ़त के मुकाबले 39.6 फीसदी की गिरावट आई है। यह आईटी से जुड़ी कंपनी है, जो इंजीनियरिंग, एनालिटिक्स और ऑटोमेशन में काम करती है। कंपनी के शेयर ‘बी’ श्रेणी के तहत कारोबार करते हैं और इसका टी+1 सेटलमेंट साइकल है।

कैसे हैं तिमाही नतीजे: डिजिस्पाइस टेक ने सितंबर तिमाही में 257 करोड़ रुपये का राजस्व दर्ज किया, जो वित्त वर्ष 2022 की दूसरी तिमाही में 237 करोड़ रुपये से सालाना आधार पर 18 प्रतिशत अधिक है। इस तिमाही के दौरान ग्रॉस मार्जिन में भी मामूली सुधार हुआ और यह सालाना आधार पर 43 प्रतिशत से बढ़कर 46 प्रतिशत हो गया।कंपनी ने शेयर बाजार को बताया कि चंद्रचूड़ घोष ने 8 दिसंबर, 2022 को पद से इस्तीफा दे दिया है। घोष 31 जनवरी, 2023 तक अपना नोटिस पीरियड पूरा करेंगे।

 

 

 

 

Join Whatsapp Group