Breaking News

Ravi Kishan big statement: मेरे 4 बच्चों के लिए कांग्रेस जिम्मेदार…

Ravi Kishan big statement:
Ravi Kishan big statement:

Ravi Kishan big statement: नई दिल्ली: भाजपा सांसद रवि किशन ने 9 दिसंबर को लोकसभा में जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने के लिए बिल पेश किया। इस बीच रवि का एक बयान इन दिनों सुर्ख़ियों में छा गया है। दरअसल, एक निजी इंटरव्यू में भाजपा सांसद और एक्टर रवि किशन ने बढ़ती जनसंख्या का जिम्मेदार कांग्रेस को ठहराया है।

Ravi Kishan big statement: एक तरफ जहाँ देश में बढ़ती जनसंख्या को लेकर बहस चल रही है। वहीँ दूसरी तरफ रवि किशन का ये बयान खूब सुर्खियां बटोर रहा है. रवि किशन ने कहा कि कांग्रेस अगर जनसंख्या नियंत्रण पर कानून बनाती तो मेरे 4 बच्चे नहीं होते।

READ MORE: बड़ी खबर: ब्रह्माकुमारी कमला दीदी का निधन, कल होगा अंतिम संस्कार, राज्यपाल और CM ने जताया शोक

Ravi Kishan big statement: उन्होंने आगे कहा कि मैं जब भी चार बच्चों के बारे में सोचता हूं तो सॉरी फील करता हूं। रवि किशन ने आगे कहा कि यह कांग्रेस की गलती है। सरकार उनके पास थी। उनके पास कानून था। हम अवेयर नहीं थे। हम बच्चे थे। हम तो खेलते कूदते जीवन में अंगड़ाई ले रहे थे।

READ MORE: Police Notice: इस माननीय पर टूटा मुसीबतों का पहाड़! पुलिस ने संपत्ति कुर्क करने के साथ ही बनाया ये प्लान, जानिए वजह?

Ravi Kishan big statement: एक निजी इंटरव्यू में जब उनके 4 बच्चों को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के शुरुआती 15 सालों में लोग मुझे पैसा नहीं देते थे। मैं उस समय जानता था कि पैसा बाद में आएगा। मैं इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहा था, शूटिंग कर रहा था। उसी दौरान तीसरा बेबी, चौथा बेबी हो गया। आज जब मैच्योरिटी आई है और उन्हें देखता हूं तो दुख होता है।

Join Whatsapp Group