Breaking News

दबंगों की खुलेआम ये कैसी गुंडागर्दी? एक घर में घुसकर दिनदहाड़े 100 से ज्यादा लोगों ने किया युवती का अपहरण, सामने आए VIDEO को देख कांप उठेगी रूह!

रंगा रेड्डी: तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले से दिल को झकझोर कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दबंगों की गुंडागर्दी ने लोगों को दहशत में डाल दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिल रही जानकारी के मुताबिक, जिले के आदिभटला इलाके में 100 से ज्यादा लोगों ने घर में घुसकर एक युवती का अपहरण कर लिया।

READ MORE: Madhya Pradesh : हार गई जिंदगी ! नहीं बच पाया 400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा तन्मय, 4 दिन चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद निकाला गया शव

इतना ही नहीं, लोगों ने घर और गाड़ी में तोड़फोड भी की। विरोध करने पर पिता को भी लाठी-डंडों से पीटा। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया में आग की तरह वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कई युवक एक घर में घुसकर मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं।

READ MORE: Road accident: दो अलग-अलग वाहनों से टकराई छात्रों से भरी कार, पांच की दर्दनाक मौत, हर तरफ मची चीख-पुकार

मामले में पीड़ित परिवार का कहना है कि करीब 100 लोग उनके घर में घुसे और उनकी 24 साल की बेटी वैशाली को जबरन उठा ले गए। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। अधिकारियों का कहना है कि छानबीन की जा रही है। पूरी घटना एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कई युवक एक घर में घुसकर मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं।

Join Whatsapp Group