Breaking News

MG 4EV: एमजी की इस प्लानिंग से हटा पर्दा! जानिए मार्केट में कब तक आएगी इलेक्ट्रिक हैचबैक 4? पढ़ें खासियत

MG 4EV:
MG 4EV:

MG 4EV: नई दिल्ली: देश की वाहन निर्माता कंपनी एमजी मोटर्स की ओर से नई इलेक्ट्रिक कार को भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिल रही जानकारी के मुताबिक, कंपनी जनवरी महीने में नई कार को ऑटो एक्सपो में पेश कर सकती है। बताया जा रहा है कि कंपनी एमजी 4ईवी को पेश करने की तैयारी कर रही है।

MG 4EV: कार के डिजाइन की बात करें तो यह क्रॉसओवर कार की तरह नजर आती है। कार में एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप दिए गए हैं। आगे के बंपर में एंगुलर इनसेट, सेंट्रल एयर इनटेक और बाहरी किनारों पर एलईडी लाइट के एलिमेंट दिए गए हैं।

read more: unique love story: कोचिंग टीचर पर ही दिल हार बैठी 20 साल की छात्रा, दोनों ने रचाई शादी, उम्र का फासला जानकर रह जाएंगे हैरान

MG 4EV: जानकारी के मुताबिक भारतीय बाजार में भी कार को दो बैटरी के विकल्प के साथ पेश किया जा सकता है। इनमें से एक 51 और दूसरा 64KWH बैटरी हो सकती हैं। 51KWH बैटरी से कार को सिंगल चार्ज के बाद 350 किलोमीटर तक चलाया जा सकेगा और दूसरी बड़ी बैटरी 64KWH से कार 452 किलोमीटर की रेंज दे सकती है।

read more: Police Notice: इस माननीय पर टूटा मुसीबतों का पहाड़! पुलिस ने संपत्ति कुर्क करने के साथ ही बनाया ये प्लान, जानिए वजह?

MG 4EV: कार को सामान्य चार्जर से चार्ज करने में करीब 10 घंटे का समय लगता है और फास्ट चार्जर से इसे 10 से 80 फीसदी चार्ज करने में 35 मिनट का समय लगता है। कार के मोटर की बात करें तो इसमें भी दो मोटर के विकल्प मिल सकते हैं। पहली मोटर से कार को 170 हॉर्स पावर की ताकत मिल सकेगी तो दूसरी मोटर 203 हॉर्स पावर की ताकत कार को देगी। दोनों ही वैरिएंट में कार को 250 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिल सकता है।

Join Whatsapp Group