Breaking News

Madhya Pradesh : हार गई जिंदगी ! नहीं बच पाया 400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा तन्मय, 4 दिन चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद निकाला गया शव

MADHYPRADESH
बैतूल : Madhya Pradesh : मध्य प्रदेश के बैतूल में बोरवेल में फंसे 6 साल के बच्चे तन्मय की मौत हो गई। 4 दिन तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद मासूम का शव निकाला गया. 6 दिसंबर की शाम 6 साल का तन्मय साहू खेलते-खेलते बोरवेल में गिर गया था। रेस्क्यू टीम 10 दिसंबर तड़के 3 बजे बच्चे के पास पहुंच गई थी, लेकिन बच्चे की मौत हो गई थी. सुबह 5 बजे तक शव को बाहर निकाला जा सका। 7 बजे बैतूल के जिला अस्पताल( hospital) में शव को लाया गया।
 

READ MORE : Road accident: दो अलग-अलग वाहनों से टकराई छात्रों से भरी कार, पांच की दर्दनाक मौत, हर तरफ मची चीख-पुकार

मामले पर कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस ने बताया कि, बोर 400 फीट गहरा है। वहीं बच्चा करीब 39 फीट की गहराई में फंसा था। मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने बोर के समानांतर ही करीब 44 फीट गहरा गड्‌ढा खोदा। इसके बाद 9 फीट की हॉरिजेंटल सुरंग भी इस टीम ने खोदी थी।

 

READ MORE : New Year 2023: दिसंबर खत्म होने से पहले कर लें ये रामबाण उपाय, नए साल में बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा!


पूरा परिवार शोक में

 

घटना पर बच्चे के चाचा राजेश साहू ने कहा कि, हमारे लिए बहुत दुख की घड़ी है। हमने तो यह सोच रखा था कि ये सभी सफल होंगे और हमारा बच्चा हमें वापस मिल जाएगा। बचाव दल ने तो दिन-रात बहुत मेहनत की थी, पर कहीं न कहीं लेट हो गए। अगर हमारे पास ऐसा कोई संसाधन होता, जिससे हम बच्चे को उसी दिन निकाल लेते, तो वो शायद बच जाता। टीम वर्क बहुत अच्छा रहा, लेकिन शायद हम ही लेट हो गए।
 
 

READ MORE : Hema Malini: इस फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थी हेमा मालिनी, फैंस के सामने पहली बार किया खुलासा!

बता दें कि टनल बनाने में NDRF और DSRF के 61 जवान लगे हुए थे। वहीं तन्मय के पिता सुनील और मां ऋतु बेसुध से रेस्क्यू के खत्म होने का इंतजार कर रहे थे। वह जल्दी अपने लाड़ले से मिलने को भी बहुत उत्सुक थे। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था।
 
 

 

Join Whatsapp Group