Breaking News

FIFA World Cup 2022: पति की बाहों में सिमटी नजर आई एक्ट्रेस मौनी रॉय, कतर से वायरल हो रही रोमांटिक तस्वीरें

fifa world cup mouni roy
FIFA World Cup 2022: इन दिनों हर तरह फीफा वर्ल्ड कप की धूम मची हुई हैं. यही वजह है कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के स्टार्स मैच देखने पहुंच रहे हैं. अब इसी कड़ी में टीवी और बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय भी मैच देखने पहुंचीं हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पति सूरज नांबियार के साथ नजर आ रही है. खास बात ये है कि मैच के दौरान एक्ट्रेस पति की बाहों में सिमटी नजर आई. जिसकी तस्वीर अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं.

READ MORE : Vanshika Breakup : मैंने इस बंदे के लिए सबको रिजेक्ट किया और इसने…. कौन है वंशिका? जिसका ब्रेकअप ऑडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल, आप भी सुने

 
 

मौनी रॉय इस मैच के दौरान अर्जेंटीना का सपोर्ट करती हुई नजर आई. इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने अर्जेंटीना की जर्सी पहनी हुई दिखाई दे रही हैं. ब्रह्मास्त्र फेम एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जब वह अपने पति के साथ मैच देखने पहुंचीं तो उन्होंने स्टेडियम से कई तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए. वह मैच के हर पल को इंजॉय कर रही थीं. फिर आखिरकार जब अर्जेंटीना की टीम जीत गई तो उन्होंने जश्न मनाते हुए भी एक पोस्ट किया. इन तस्वीरों में उन्हें और उनके पति को अर्जेंटीना की जर्सी में देखा जा सकता है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

READ MORE : unique love story: कोचिंग टीचर पर ही दिल हार बैठी 20 साल की छात्रा, दोनों ने रचाई शादी, उम्र का फासला जानकर रह जाएंगे हैरान

 
इन तस्वीरों को देखकर समझा जा सकता है कि एक्ट्रेस और उनके पति अर्जेंटीना टीम के कितने बड़े फैन हैं. फिर जब उनकी फेवरेट टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई तो कपल अपना उत्साह काबू नहीं कर पाया.  मौनी ने पवेलियन से अपने पति के साथ एक सेल्फी भी शेयर की है.
 
 

READ MORE : New Year 2023: दिसंबर खत्म होने से पहले कर लें ये रामबाण उपाय, नए साल में बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा!

 
दरअसल कल रात फैंस को एक रोमांचक मैच देखने को मिला जब अर्जेंटीना ने नीदरलैंड को पेनल्टी शूटआउट में हरा दिया और सेमीफाइनल तक पहुंचने में कामयाब रहे.  लीजेंड मेस्सी के फैंस कल का मैच देखकर बेहद खुश हो गए हैं और इस जीत को सेलिब्रेट कर रहे हैं.
 
 
 
 
 
 

 

Join Whatsapp Group