Breaking News

बड़ी खबर: ब्रह्माकुमारी कमला दीदी का निधन, कल होगा अंतिम संस्कार, राज्यपाल और CM ने जताया शोक

रायपुर: प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय की क्षेत्रीय प्रशासिका राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी कमला दीदी का निधन हो गया. उन्होंने आज सुबह 9 बजे अंतिम सांस ली. बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ दिनों से बीमार थीं और रायपुर के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. कमला दीदी के निधन पर राज्यपाल अनुसुइया उइके और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शोक जताया है.

श्रद्धेय कमला दीदी का पार्थिव शरीर आज दोपहर 12 बजे से आम लोगों के दर्शनार्थ विधानसभा रोड स्थित शांति सरोवर में रखा गया. रविवार को दोपहर 1 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

READ MORE: Police Notice: इस माननीय पर टूटा मुसीबतों का पहाड़! पुलिस ने संपत्ति कुर्क करने के साथ ही बनाया ये प्लान, जानिए वजह?

राज्यपाल ने कहा कि प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय रायपुर की क्षेत्रीय प्रशासिका राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी कमला दीदी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं उनके अनुयायियों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

READ MORE: samsung smartphone: भारत में लॉन्च हुआ Samsung का सस्ता स्मार्टफोन, डुअल कैमरे के साथ मिल रहे ये दमदार फीचर्स, जानें कीमत

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी कमला दीदी के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने कहा कि प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय की क्षेत्रीय प्रशासिका राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी कमला दीदी के निधन का समाचार दुखद है. ब्रह्माकुमारी कमला दीदी ने अपना पूरा जीवन समाज के लिए समर्पित कर दिया. हर महत्वपूर्ण अवसर पर वे मुझसे मिलने के लिए मेरे निवास आया करती थीं.

Join Whatsapp Group