Breaking News

BIG BREAKING: भूपेंद्र पटेल चुने गए विधायक दल के नेता, दूसरी बार संभालेंगे CM पद की कमान! राज्यपाल से मिलकर…

गांधीनगर: गुजरात में दूसरी बार भूपेंद्र पटेल सत्ता की कमान संभालेंगे। भाजपा विधायक दल ने बैठक के बाद औपचारिक तौर पर भूपेंद्र पटेल के नाम पर मुहर लगा दी। इसी के साथ पटेल लगातार दूसरी बार सीएम पद की जिम्मेदारी संभालेंगे।

वहीँ इस बीच खबर आ रही है कि बीजेपी विधायक दल के नेता भूपेंद्र पटेल सरकार बनाने का दावा पेश करने राजभवन पहुंच चुके हैं. यहाँ वे राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे।

READ MORE: Ravi Kishan big statement: मेरे 4 बच्चों के लिए कांग्रेस जिम्मेदार…

आपको बता दें कि गुजरात में बंपर जीत हासिल करने के बाद आज भाजपा विधायक दल की बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में नवनिर्वाचित विधायकों के साथ-साथ केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा चुनाव समिति के नेता बीएस येदियुरप्पा और गुजरात इकाई के प्रमुख सीआर पटेल मौजूद रहे। विधायकों ने भूपेंद्र पटेल को अपना नेता चुना।

READ MORE: unique love story: कोचिंग टीचर पर ही दिल हार बैठी 20 साल की छात्रा, दोनों ने रचाई शादी, उम्र का फासला जानकर रह जाएंगे हैरान

विधायक दल की बैठक के बाद भूपेंद्र पटेल ने मीडिया से भी बात की। उन्होंने कहा कि हमने गुजरात की जनता का भरोसा जीता है। हम जनता से किए गए वादों पर काम शुरू करेंगे। उन्होंने बताया कि समान नागरिक संहिता (यूसीसी) कानून तैयार करने के लिए कमेटी गठित कर दी गई है। भाजपा सरकार घोषणापत्र में किए गए सभी वादों को पूरा करेगी।

 

Join Whatsapp Group