Breaking News

CG Breaking : हेड कॉन्स्टेबल ने सर्विस रायफल से खुद को मारी गोली, सामने आई ये बड़ी जानकारी…

 

नारायणपुर। जिले से बड़ी खबर सामने आ रही हैं जहां सुरक्षा बल के जवान ने अपने सर्विस रायफल से खुद को गोली मार ली हैं। बैरक में गोली चलने की आवाज सुनते ही हड़कंप मच गया। आनन फानन में जब दूसरे जवान मौके पर पहुंचे तो मौके पर लहुलूहान हालत में हेड कांस्टेबल जवान की मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस अधिकारियों ने जांच का आदेश दे दिया हैं। सुरक्षा बल के जवान ने खुद को गोली क्या मारी अभी ये जांच का विषय हैं।

READ MORE : CG News: लोगों पर हमला करने वाला उत्पाती बंदर पिंजरे के अंदर, तीन जिलों की टीम ने मिलकर पकड़ा, लोगों को मिली राहत

बताया जा रहा है कि जवान की भर्ती 2008 में हुई थी और प्रधान आरक्षक के पद पर 2021 में पदोन्नत हुआ था। घटना सुबह लगभग 11 बजे की बताई गई है।,मृतक जवान धमतरी जिला के सिहावा शिवपुर थाना नगरी का निवासी बताया गया है।

 

READ MORE : Raipur Breaking : माना के बाल आश्रम में 14 साल की बच्ची से दुष्कर्म मामले में हुआ बड़ा खुलासा, आरोपी के DNA से मैच नहीं हुआ बच्चे का डीएनए…

शव को पोस्टमार्टम के लिए नारायणपुर जिला अस्पताल लाया गया । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा ने घटना की पुष्टि की है और बताया की जवान पिछले समय ड्यूटी से अनुपस्थित रह रहा था । पिछले एक महीना पहले ही कोहकामेटा थाना पदस्थ हुआ था। कारण फिलहाल अज्ञात है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं परिजन से संपर्क करने पर कारणों का खुलासा हो पायेगा। शव को गृह ग्राम भेजा गया है ।

Join Whatsapp Group